कारोबारी से करोड़ों की लूट, हवाला का बताया जा रहा पैसा, पुलिस को साथी पर शक

गाजियाबाद से बड़ी खबर : कारोबारी से करोड़ों की लूट, हवाला का बताया जा रहा पैसा, पुलिस को साथी पर शक

कारोबारी से करोड़ों की लूट, हवाला का बताया जा रहा पैसा, पुलिस को साथी पर शक

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : इंदिरापुरम निवासी कारोबारी निशांत सरवैया के साथ कवि नगर थाना क्षेत्र में हुई लूट की बड़ी घटना पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पूरे घटना की जांच करने के बाद पुलिस के सामने घटना की वजह भी साफ हो गई है। पुलिस को शक है कि पीड़ित कारोबारी के साथ हुई घटना में उसके साथी कारोबारी का हाथ हो सकता है। जिसके चलते पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
पीड़ित निशांत सरवैया की मानें तो बदमाशों ने घटनास्थल से कुछ ही दूर जाकर वेब सिटी के सामने एनएच-9 पर उसके साथी कारोबारी सौरभ को कार से उतार दिया था। बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन भी नहीं लूटा। इसके बाद बदमाश उन्हें ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के रास्ते बागपत की ओर ले गए और गाजियाबाद की सीमा के पास कार से उतार दिया। बदमाशों ने उनकी कार में रखे नोटों से भरे बैग, पर्स, क्रेडिट कार्ड और अन्य जरूरी दस्तावेज लूट लिए। निशांत ने राह चलते वाहन चालकों से मदद ली और उनके फोन से अपने घर कॉल कर घटना की सूचना दी। देर रात निशांत किसी तरह इंदिरापुरम स्थित अपने घर पहुंचे और फिर परिजनों के साथ आकर कवि नगर थाने में तहरीर दी। सूत्रों के अनुसार निशांत की कार में रखे बैग में करोड़ों रुपए की मोटी रकम थी।

हवाला का पैसा
सूत्रों की मानें तो घटनाक्रम को जानने के बाद पुलिस का शक पीड़ित कारोबारी निशांत सरवैया के साथी सौरभ पर गहरा गया है। अंदेशा है कि तीनों लुटेरे उसके जानकार हो सकते हैं। जो सौरभ के घटनास्थल पर पहुंचने से पूर्व वहां पहुंच गए थे और जैसे ही उसने निशांत की गाड़ी में बैठकर रकम ट्रांसफर की, वैसे ही उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया। इसके अलावा सौरभ पर शक गहराने की दूसरी वजह यह भी है कि बदमाशों ने उसे बिना कुछ कहे सुने वेब सिटी के सामने गाड़ी से उतार दिया। बदमाश सौरभ का मोबाइल फोन भी लूटकर नहीं ले गए। सूत्र बताते हैं कि सौरव क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित एक सोसायटी में रहता है। वेब सिटी के सामने उतरकर वह अपने फ्लैट पर पहुंचा और उसने घटना के संबंध में पुलिस से कोई शिकायत या फिर कॉल नहीं की। अंदेशा है कि निशांत सरवैया और सौरभ हवाला कारोबार से जुड़े हुए हैं। पुलिस को शक है कि लूटी गई रकम हवाला की हो सकती है। जिसके चलते दोनों ने लूटी गई रकम के बारे में पुलिस को स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बताया है। जबकि अपुष्ट खबरों की मानें तो यह रकम डेढ़ करोड़ के आसपास हो सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.