एचसीएल कंपनी के अधिकारी के घर नौकरानी ने लगाई फांसी, वजह तलाशने में जुटी इंदिरापुरम पुलिस

गाजियाबाद से बड़ी खबर : एचसीएल कंपनी के अधिकारी के घर नौकरानी ने लगाई फांसी, वजह तलाशने में जुटी इंदिरापुरम पुलिस

एचसीएल कंपनी के अधिकारी के घर नौकरानी ने लगाई फांसी, वजह तलाशने में जुटी इंदिरापुरम पुलिस

Google Image | Symbolic

Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में स्थित क्लाउड 9 हाउसिंग सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका ने अपने मालिक के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में अभी तक पीड़ित परिवार के द्वारा कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

शनिवार की रात करीब 8:30 बजे की घटना
इंदिरापुरम के एसीपी ने बताया कि शनिवार की रात करीब 8:30 बजे क्लाउड 9 हाउसिंग सोसाइटी में एक 19 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की शुरुआती जांच में पता चला है कि 19 साल की युवती इस समय सुमित सिंह के फ्लैट में नौकरानी के रूप में काम करती थी। 

पुलिस इन सवालों के जवाब तलाशने में जुटी
पुलिस के मुताबिक सुमित सिंह इस समय नोएडा में स्थित एचसीएल कंपनी में अधिकारी हैं। जांच में पता चला है कि मरने वाली युवती मूल रूप से उन्नाव जिले की रहने वाली है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक इस बात का स्पष्टीकरण नहीं को पाया है कि युवती ने अपने मालिक के घर फांसी लगाकर सुसाइड क्यों किया?

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.