गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में बड़ा हादसा, फ्लैट में लगी आग, पिता की मौत, मां-बेटी को पड़ोसियों ने बचाया

दर्दनाक : गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में बड़ा हादसा, फ्लैट में लगी आग, पिता की मौत, मां-बेटी को पड़ोसियों ने बचाया

गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में बड़ा हादसा, फ्लैट में लगी आग, पिता की मौत, मां-बेटी को पड़ोसियों ने बचाया

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। डीएलएफ कॉलोनी में 50 वर्षीय आनंद अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे। शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे आनंद के फ्लैट में आग लग गई। इस आग की चपेट में आकर आनंद की मौत हो गई है। जबकि उनकी पत्नी और बेटी जिंदा बच गई है। इस पूरे मामले के बाद पूरी कॉलोनी में मातम छाया हुआ है।

सुबह 6:30 बजे लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक आनंद डीएलएफ कॉलोनी में स्थित टावर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे उनके फ्लैट में आग लग गई। सभी लोग सो रहे थे। पड़ोसियों ने आनंद के फ्लैट से धुआं निकलते हुए देखा तो चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनने के बाद आनंद की पत्नी और बेटी पीछे के दरवाजे से पड़ोसियों की मदद से निकल गई, लेकिन आनंद वहीं पर रह गया।

फायर ब्रिगेड में पाया आग पर काबू
अग्निशामक अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आनंद की दम घुटने से मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस हादसे में केवल एक व्यक्ति की जान गई है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में कोई लिखित शिकायत दी जाएगी तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पूरी सोसाइटी में मातम छाया
इस मामले में हमारी ट्राईसिटी टुडे टीम ने सोसाइटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि आनंद काफी समय से अपने परिवार के साथ सोसाइटी में रहे थे। इस भवन में केवल 12 फ्लैट हैं। सोसाइटी निवासियों का कहना है कि पड़ोसियों ने देखा तो आग पर काबू पा लिया, लेकिन अगर कोई नहीं देख पाता तो आग काफी भीषण रूप धारण कर सकती थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.