गाजियाबाद में पीवीसी के दरवाजे बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप 

बड़ी खबर : गाजियाबाद में पीवीसी के दरवाजे बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप 

गाजियाबाद में पीवीसी के दरवाजे बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप 

Tricity Today | फैक्ट्री से निकलता धूआं 

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मोहन नगर में स्थित पीवीसी के दरवाजे बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम 8 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं।। आग पर काबू पाने के लिए आसपास के अग्निशमन केंद्रों से भी गाड़ियों को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि आग से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। 

ये है पूरा मामला 
गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित लोनी रोड़ पर एक फैक्ट्री में रविवार को अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की टीम ने होज पाइप डालकर आग को बुझाने का कार्य शुरु कर दिया। अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि मां लक्ष्मी बॉक्स हब प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद मौके पर अग्निशमन विभाग की टीम के साथ वे स्वयं मौके पर पहुंचे। आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की 8 गाड़ियों को भेजा गया। इस दौरान आसपास के स्टेशनों से भी अग्निशमन की गाड़ियों को बुलाया गया।

कई घंटों से आग बुझाने में जुटी टीम 
मोहन नगर स्थित मां लक्ष्मी बॉक्स हब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में पीवीसी डोर पैनल बनाने का कार्य किया जाता है। कंपनी में प्लास्टिक का कार्य किया जाता है। आग लगने के बाद कंपनी से काले रंग का धुआं तेजी से बाहर निकलने लगा। जिसे लोगों ने काफी दूर से देखा। कई घंटों से अग्निशमन विभाग की टीम आग को बुझाने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि शार्ट-सर्किट की वजह से कंपनी में आग लगी थी। आग बुझाने के लिए आसपास के स्टेशनों से भी अग्निशमन की गाड़ियों को बुलाया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.