गाजियाबाद : बैंक मैनेजर के घर में लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी

बैंक मैनेजर के घर में लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मकान में रहने वाले बैंक मैनेजर के घर का ताला तोड़कर चोर लाखों रूपये का सामान और नगदी चोरी करके ले गए है। जब बैंक मैनेजर का भाई घर लौटा तो चोरी का पता चला है। पीड़ित की तरफ से इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोहियानगर निवासी सुनील कुमार गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। सुनील कुमार गुप्ता इस्लामनगर बदायूं में यूपी ग्रामीण बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। वह करीब 6 महीने से घर नहीं आए हैं, जबकि उनकी पत्नी और बच्चे यहीं रहते हैं। समय-समय पर परिवार के लोग बदायूं सुनील कुमार गुप्ता के पास जाते रहते हैं। 

सुनील कुमार गुप्ता के भाई अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि भाभी और बच्चे कई दिन पूर्व भैया के पास बदायूं चले गए थे। मकान का ताला लगा हुआ था। वह मकान पर पहुंचे तो पता चला कि मकान में चोरी हो गई है। घर का सारा सामान बिखरा हुआ है और ताले टूटे हुए हैं। 

उन्होंने बताया कि भैया से फोन पर हुई बातचीत में पता चला है कि घर में 1.25 लाख रुपए के अलावा एलईडी और कीमती सामान रखा हुआ था। जिसे चोर ले गए। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई तो चोर कार में आते-जाते हुए नजर आए। बाद में चोरी की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अनिल कुमार गुप्ता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.