ज्वैलरी शॉप पर ग्राहक बनकर आया बदमाश, 3 सोने की चैन लेकर फरार, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

गाजियाबाद : ज्वैलरी शॉप पर ग्राहक बनकर आया बदमाश, 3 सोने की चैन लेकर फरार, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

ज्वैलरी शॉप पर ग्राहक बनकर आया बदमाश, 3 सोने की चैन लेकर फरार, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

google photo | symbolic

Ghaziabad : गाजियाबाद में चोरी की घटनाएं आए दिन बढ़ रही हैं। बदमाश बिना खौफ के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला संजय नगर में देखने को मिला है। ग्राहक बनकर आए बदमाश ने सर्राफ की दुकान से सोने की 3 चैन लेकर मौके से फरार हो गया। आरोपी दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है 

चैन पसंद न आने पर कुंडल देखने के लिए बोला 
गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 के ई-ब्लॉक में सर्राफ गौरव कपिल का नक्षत्र ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। गौरव कपिल ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक दुकान पर सोने की चैन देखने के लिए आया था। उसने पहले सोने की चैन देखी, जिसके बाद चैन पसंद न आने की बात कहकर सोने के कुंडल देखने के लिए बोला। 

25 तोले की थी तीन चैन 
जैसे ही सर्राफ कुंडल लेने के लिए लॉकर के पास गया, आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर काउंटर पर रखी तीन सोने की चैन लेकर फरार हो गया। यह सोने की चैन करीब 25 तोले की थी। बदमाश के भागने पर सर्राफ ने शोर मचाया। जिसके बाद आसपास के दुकान वाले बाहर आकर एकत्र हो गए। आरोपी घटना को अंजाम देते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

बदमाश ने घटनास्थल का निरीक्षण किया 
उन्होंने बताया कि आरोपी दुकान पर पैदल चलकर ही आया था और घटना को अंजाम देने के बाद भी वह पैदल ही वहां से भागा था। सीसीटीवी कैमरे में देखा गया तो आरोपी घटना को अंजाम देने से पहले शोरूम के बाहर से दो-तीन बार निकल कर गया था। वह फोन पर किसी से बात कर रहा था। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी का कोई साथी घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही खड़ा था। जिसके साथ बदमाश घटना को अंजाम देकर भागा था। 

पुलिस का बयान 
कविनगर के सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। आरोपी की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.