युवक की हत्या करने आए थे बदमाश, लेकिन महिला और दूसरे व्यक्ति को लग गई गोली

गोलियों की आवाज से गूंजी गाजियाबाद की उत्तरांचल कॉलोनी : युवक की हत्या करने आए थे बदमाश, लेकिन महिला और दूसरे व्यक्ति को लग गई गोली

युवक की हत्या करने आए थे बदमाश, लेकिन महिला और दूसरे व्यक्ति को लग गई गोली

Google Image | घायल महिला

Ghaziabad News : उत्तरांचल कॉलोनी में एक युवक की हत्या करने आए बदमाशों द्वारा दागी गोलियां एक युवक और महिला को लग गई। दोनों जीटीबी में भर्ती हैं, उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों हमलावरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा होगा।

क्या है पूरा मामला
एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि लोनी बार्डर थाने की उत्तरांचल कॉलोनी निवासी हर्षित का बेहटाहाजीपुर के शिवम, नवनीत और गौरव तोमर से पुराना विवाद है। रविवार देर शाम ये तीनों आरोपी हर्षित की हत्या की नीयत से उसके मोहल्ले में पहुंचे और हर्षित को टॉरेगेट करते हुए कई राउंड गोलियां दागीं।

गौरव, शिवम और नवनीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज
उन्होंने बताया कि इसमें हर्षित तो बच गया, लेकिन एक गोली अपने घर के बाहर खड़े रवि के पैर और दूसरी वहां से गुजर रही शक्ति गार्डन की अनिता के हाथ में लगी। दोनों घायलों को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत खतरे से बाहर, लेकिन गंभीर बताई जा रही है। एसीपी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि हर्षित की शिकायत पर गौरव तोमर, शिवम उर्फ मोटा और नवनीत के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.