सुरक्षा वापसी के मुद्दे पर लोनी विधायक का यू -टर्न !

खबर गाजियाबाद से है : सुरक्षा वापसी के मुद्दे पर लोनी विधायक का यू -टर्न !

सुरक्षा वापसी के मुद्दे पर लोनी विधायक का यू -टर्न !

Tricity Today | MLA Loni Nandkishore Gurjar

Ghaziabad News : अक्सर चर्चाओं में रहने वाले लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर चर्चा में हैं। क्या लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर सुरक्षा वापसी के मुद्दे पर यू-टर्न मार गए? एक्स हैंडल पर शुक्रवार देर रात अपलोड हुआ उनका वीडियो डिलीट होने के बाद चर्चा इसी बात की है।

लोग खोजते रह गए विधायक जी का वीडियो
दरअसल हुआ यूं कि लोनी विधायक के टविटर हैंडल से शुक्रवार देर रात एक पोस्ट आई, हमेशा की तरह वायरल भी हुई, लेकिन शनिवार को वो पोस्ट लोगों ढूंढे नहीं मिली। यानि बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया गया, लेकिन लोनी विधायक की फैन फालोइंग अच्छी खासी है, सो चर्चा तो जिंदा रहेगी ही। जिन फालोअर्स को बाद में पता चला और पोस्ट नहीं देख पाए, उनके लिए हम बताए देते हैं, विधायक जी ने सुरक्षा वापसी की की घोषणा करते हुए  गाजियाबाद पुलिस पर अपमानित करने के आरोप लगाए थे। 

इससे पहले नशेड़ियों को दबोचने की दी थी नसीहत
लोनी विधायक ने सुरक्षा वापसी वाली पोस्ट से पहले एक और पोस्ट एक्स पर अपलोड की है। शुक्रवार रात में ही अपलोड हुई इस पोस्ट में वह समर्थकों के साथ कांवड़ शिविरों की निरीक्षण पर दिख रहे थे। इसी बीच वह किसी पुलिस अधिकारी को फोन लगाते हैं और बताते हैं और कहते हैं कि बांग्लादेशियों और रोहि‌ंग्याओं ने यहा नशे का अवैध कारोबार फैलाया हुआ है। इनके खिलाफ कार्यवाही करो। सामने से उत्तर मिलने पर विधायक जी बोलते हैं मुझे देखकर अभी यहां से भागे हैं, इन्हें तत्काल गिरफ्तार करो। हमने डीसीपी को भी कह दिया है, यार कोई मतलब थोडे ही है। फिर कहते हो ह‌म पुलिस के खिलाफ हैं। ऐसे काम तो करो कि परसेप्शन ठीक बनें। लोनी कोई शराबी नेता है तो शराबियों को संरक्षण थोड़े मिलेगा, अभी उठाओ अफीमचियों को। 

कांवड़ शिविरों के निरीक्षण के दौरान भोले के जयकारे भी लगाए
‌बंद फाटक पर विधायक के निरीक्षण के दौरान ही भोले भक्त पवित्र कांवड़ लेकर आते दिखे तो विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उनके साथ जयकारे भी लगाए। बोल बम, बम - बम। पवित्र श्रावण मास में भोले की भक्ति का विशेष पुण्य प्राप्त होता है, विधायक जी को भी प्राप्त हो, वो कांवड़ियों की सेवा में लगे हैं। हालांकि इस तरह के निरीक्षण वह अक्सर करते रहते हैं और मौके से अधिकारियों से वार्ता भी उसी बुलंद अंदाज में करते हैं, यह सब बातें उनके तेबरों में शामिल हैं, सुरक्षा वापसी पर पोस्ट डालने के बाद, टविटर हैंडल से डिलीट हो जाना उनके तेवरों से कतई मेल नहीं खाता।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.