सालों पुरानी समस्या का होगा समाधान, ग्रामीणों ने कहा- आप जैसा कोई नहीं

विधायक पंकज सिंह ने कनावनी गांव को दी करोड़ों की सौगात : सालों पुरानी समस्या का होगा समाधान, ग्रामीणों ने कहा- आप जैसा कोई नहीं

सालों पुरानी समस्या का होगा समाधान, ग्रामीणों ने कहा- आप जैसा कोई नहीं

Tricity Today | विधायक पंकज सिंह ने कनावनी गांव को दी करोड़ों की सौगात

Ghaziabad News : गुरुवार को नोएडा विधायक पंकज सिंह ने गाजियाबाद के कनावनी ग्राम में 293.73 लाख रुपए की लागत होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। कनावनी गांव गाजियाबाद के कार्यक्षेत्र में एक मात्र गांव है, जो नोएडा विधानसभा के अंतर्गत आता है। यहां काफी समय से ग्राम वासियों को जलभराव की समस्या से जूझना पड़ता था। जब मामला पंकज सिंह के पास पहुंचा तो उन्होंने 2017 में सबसे पहले 5.37 करोड़ रुपए की लागत से 1900 मीटर लम्बे नाले का निर्माण कराया। 

जलभराव से मुक्त होगा कनावनी गांव
गुरुवार को पंकज सिंह ने कनावनी ग्राम में 293.73 लाख रुपए की लागत से आन्तरिक सड़कों पर नालियों और सीसी इंटरलाॅकिंग के कार्य का शुभारम्भ किया। इस कार्य के पूरे होने के बाद कनावनी को जलभराव से मुक्त किया जा सकेगा। इसके अलावा 46.15 लाख रुपए की लागत से 335 मीटर सड़क का निर्माण, लगभग 41.23 लाख रुपए की लागत से विधायक निधि से विभिन्न गलियों में खड़जा, नाली और इंटरलाॅकिंग का निर्माण कार्य आदि करवाया। 

बारात घर की मांग उठी
इसके अलावा मुख्यमंत्री त्वरित विकास योजना के अन्तर्गत लगभग 500 मीटर नाली और इंटरलाॅकिंग के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। स्थानीय लोगों ने निरन्तर हो रहे विकास कार्यों के लिए पंकज सिंह का आभार व्यक्त किया। इस पर गांव के लोगों ने कनावनी में बारात घर की मांग रखी। जिस पर पंकज सिंह ने मौके पर मौजूद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को इस शीघ्र कार्यवाही करने को कहा है। इस दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.