गाजियाबाद के फार्म हाउस में मुजरा डांस, नाइट पार्टी के नाम पर अय्याशी

बड़ी खबर : गाजियाबाद के फार्म हाउस में मुजरा डांस, नाइट पार्टी के नाम पर अय्याशी

गाजियाबाद के फार्म हाउस में मुजरा डांस, नाइट पार्टी के नाम पर अय्याशी

Social Media | गाजियाबाद के फार्म हाउस में मुजरा डांस

Ghaziabad : हिंडन नदी से सटे एक फार्म हाउस में देर रात तक मुजरा पार्टी करने का मामला सामने आया है। यहां पार्टी के नाम पर कई महिला डांसर बुलाई गई थीं। यहां खूब दारू पी गई और महिला डांसरों पर नोट उड़ाए गए। सोशल मीडिया में वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वायरल वीडियो में दो महिला डांसर डांस कर रही हैं। लोग हुक्का पी रहे हैं। कुछ शराब की बोतल और गिलास रखे हुए हैं। इस दौरान महिला डांसरों पर नोट भी उड़ाए जा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंदिरापुरम थाने के एक सब इंस्पेक्टर रात में ही जांच करने के लिए फार्म हाउस पहुंचे।

क्या है पूरा मामला
फार्म हाउस प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि ये वीडियो एक जनवरी 2022 को न्यू ईयर पार्टी की है। जबकि जिस शख्स ने वीडियो बनाई है, उसका दावा है कि ये वीडियो दो से तीन दिन पुरानी है। फिलहाल पुलिस फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। लोगों ने यहां होने वाली गतिविधियों के बारे में बताया कि इन फार्म हाउस अक्सर पार्टी होती है। हिंडन के डूब एरिया में होने और बसाहट नहीं होने से पुलिस गश्त इन इलाकों में कम रहती है। एक फैक्ट ये भी सामने आया कि हिंडन किनारे गाजियाबाद से नोएडा तक सैकड़ों की संख्या में फार्म हाउस बन चुके हैं। इनमें से ज्यादातर का निर्माण अवैध है। कई फार्म हाउस पर प्राधिकरण की कार्रवाई भी हो चुकी है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम इलाके के गंगा सागर कृषि वाटिका फार्म हाउस के अंदर पार्टी करने का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बारे में थाना इंदिरापुरम पर केस दर्ज किया गया है। नियमानुसार कार्रवाई हो रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.