धौलाना और लोनी विधायक हुए आमने-सामने, नन्द किशोर गुर्जर ने असलम चौधरी को बताया अनपढ़, पुलिस ने ठोका मुकदमा

बड़ी खबर : धौलाना और लोनी विधायक हुए आमने-सामने, नन्द किशोर गुर्जर ने असलम चौधरी को बताया अनपढ़, पुलिस ने ठोका मुकदमा

धौलाना और लोनी विधायक हुए आमने-सामने, नन्द किशोर गुर्जर ने असलम चौधरी को बताया अनपढ़, पुलिस ने ठोका मुकदमा

Google Image | नन्द किशोर गुर्जर और असलम चौधरी

Ghaziabad News : चुनावों से पहले ही गाजियाबाद में नेताओं की जुबानी जंग शुरू हो गई है। जहां एक तरफ धौलाना विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक असलम चौधरी ने एक सभा के दौरान तमाम भड़काऊ भाषण देते हुए लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को भुगत लेने और 11 नवंबर को गौ तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद 7 लोगों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार करने के मामले में बदला लेने की बात कही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने भी इस वीडियो का संज्ञान लिया। जिसके बाद पुलिस ने सपा विधायक असलम चौधरी के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के मामले में धारा 504, 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

भाजपा विधायक ने सपा विधायक को बताया अनपढ़
वहीं जैसे ही असलम चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो थाना मसूरी पुलिस ने पुलिस के आला अधिकारियों के आदेश पर असलम चौधरी के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिए जाने का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा इसकी जानकारी लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर को हुई। जिस पर नंदकिशोर गुर्जर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने वाला सपा विधायक पूरी तरह अनपढ़ है और उसे अपने धर्म का ही ज्ञान नहीं है।" नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जो वीडियो असलम चौधरी का वायरल हुआ है।उसमें उन्हें और उनके पिता को भी धमकी दी गई है। यानी गौ तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ का जिम्मेदार इन्हें माना जा रहा है और इसीलिए उनसे बदला लेने की बात कही गई है। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि उनकी मुझसे बदला लेने की हैसियत नहीं है और वह खुद पूरी तरह अनपढ़ है।

भड़काऊ भाषण देने के मामले में असलम चौधरी के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज
एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें धौलाना विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक असलम चौधरी के द्वारा भड़काऊ भाषण दिया गया। उधर लोनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक को धमकी दी गई। इस वीडियो की गहनता से जांच की गई तो वीडियो सही पाया गया। जिसके बाद थाना मसूरी में असलम चौधरी के खिलाफ धारा 506 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.