तीसरी आंख की वजह से जिम मालिक ने पकड़े 

गाजियाबाद में पड़ोसी बने चोर : तीसरी आंख की वजह से जिम मालिक ने पकड़े 

तीसरी आंख की वजह से जिम मालिक ने पकड़े 

Tricity Today | सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी

Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के गांव कनावनी में शुक्रवार रात तीन चोर एक जिम से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। शनिवार सुबह जब जिम में मालिक ने जिम खोला तो वहां उन्हें चोरी का पता चला। इसके बाद जिम में लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की गई। इस दौरान उन्हें एक फुटेज हाथ लगी, जिसमें तीन चोर जिम में चोरी कर रहे है। जिम के मालिक ने तीनों को पकड़ लिया और मौके पर पुलिस को बुला लिया। 

चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए पड़ोसी 
गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला पेश आया है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में स्थित एक जिम में तीन चोरो ने बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। तीनों चोर अपने घर में आराम फरमा रहे थे, लेकिन उन तीनों चोरों को नहीं पता था कि उन्हें चोरी करते हुए एक तीसरी आंख भी देख रही है। जिम में लगे सीसीटीीवी फुटेज से तीनो चोरों की पोल खुल गई। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों ने जिम से इनवर्टर और बैटरी को चुराया है। 

चादर तानकर सो रहे थे तीनों आरोपी 
जिम के मालिक ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को जिम मालिक अपने साथ लेकर चोरों को घर चले गए। जहां चोर रात में चोरी करने के बाद चादर तानकर सो रहे थे। पुलिस की आमद देखकर उनके होश उड़ गए। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही जिम मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पिछले कुछ समय से यहां कई ई-रिक्शा से भी बैटरी चोरी हो चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.