गाजियाबाद में पड़ोसियों ने जमकर पीटा, मंगलसूत्र भी लूटा

होली के बहाने महिला से मारपीट : गाजियाबाद में पड़ोसियों ने जमकर पीटा, मंगलसूत्र भी लूटा

गाजियाबाद में पड़ोसियों ने जमकर पीटा, मंगलसूत्र भी लूटा

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद में होली के बहाने जबरन घर में घुसकर मारपीट और लूट का मामला सामने आया है। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में एक महिला ने आरोप लगाया है कि सोमवार शाम के समय पड़ोस में रहने वाले 7 से 8 व्यक्ति उनके घर होली खेलने आए थे। उन्हे होली खेलने से मना किया गया तो वे गाली गलौच करने लगे। आरोप है कि जब दंपत्ति उनसे बचने के लिए अपने घर में चले गए तो पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और महिला को घर से बाहर निकाल कर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान किसी ने महिला के गले में पड़ा मंगलसूत्र निकाल लिया। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। 

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि सोमवार को उनके पड़ोस में रहने वाले 7 से 8 लोग उनके घर होली खेलने के लिए आए। उनके हाथों में डंडे देखकर सुभाष और उसकी पत्नी घर के अंदर चले गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया। सुभाष ने उनकी नीयत को देखते हुए दरवाजा नहीं खोला। आरोप है कि पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया और सुभाष की पत्नी को बाहर निकाल कर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान किसी ने उसके गले में पड़ा मंगलसूत्र निकाल लिया। पत्नी के साथ मारपीट होता देख सुभाष भी घर के बाहर आ गए। आरोप है कि पड़ोसियों ने सुभाष पर भी हमला कर दिया और उनके साथ भी मारपीट की गई। 

मंगलसूत्र लूटने का आरोप
इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुभाष और उसकी पत्नी को मेडिकल के लिए जिला एमएमजी अस्पताल भेज दिया, जहां महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले की शिकायत सुभाष की पत्नी के द्वारा मधुबन बापूधाम थाने में दी गई है। महिला ने शिकायत में बताया कि मारपीट के दौरान उनके गले से मंगलसूत्र भी लूट लिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि दो पक्षों ने झगडे की शिकायत दी है। पूरे मामले में जांच चल रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.