एक तरफ भोले बम, दूसरी तरफ चला लैटर ‌बम

गाजियाबाद बार एसोसिएशन चुनाव : एक तरफ भोले बम, दूसरी तरफ चला लैटर ‌बम

एक तरफ भोले बम, दूसरी तरफ चला लैटर ‌बम

Tricity Today | File Photo : बार एसो‌सिएशन सभागार के बाहर का नजारा

Ghaziabad News : गाजियाबाद बार एसोसिएशन चुनाव हर पल नए अपडेट आ रहे हैं। हालांकि इतने अपडेट्स आने के बाद जो स्थिति उत्पन्न हुई है, उसके चलते गहराया कन्फ्यूजन कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को शहर के प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर पर भोले बम के जयकारे सुनाई दिए तो बार एसोसिएशन की कार्यकारी अध्यक्ष एडवोकेट मृदुला राय त्यागी और दो दिन से धरनारत सचिव पद प्रत्याशी एडवोकेट हरेंद्र गौतम के नाम से प्रसारित हुए दो “लैटर बम” कचहरी का सियासी पारा गर्माने लगे। खैर अ‌ंतिम फैसला क्या होगा, यह कहना अभी मुश्किल है लेकिन एडवोकेट मृदुला त्यागी के नाम से बार के लैटर हैड पर फिलहाल एडवोकेट हरेंद्र गौतम को सचिव निर्वाचित घोषित कर दिया गया है। 

नवनिर्वाचित सचिव के नाते प्रस्ताव जारी
स‌चिव निर्वाचित घोषित किए गए एडवोकेट हरेंद्र गौतम के नाम के लैटर हैड पर  नवनिर्वाचित अध्यक्ष एडवोकेट दीपक शर्मा की अध्यक्षता में कार्यकारिणी बैठक में प्रस्ताव भी पास होना बताया गया। इस प्रस्ताव में आज सावन का पहला सोमवार होने के नाते किसी अधिवक्ताओं के कोर्ट पहुंचने में दिक्कत होने का हवाला दिया गया है। इस नाते अदालत से अनुपस्थित होने पर वादकारी, पक्षकार एवं अधिवक्ता साथी के विरुद्ध प्रतिकूल आदेश पारित ने करने का निवेदन किया गया है। बता दें कि इससे पहले भी कार्यकारी अध्यक्ष एडवोकेट मृदुला राय त्यागी के नाम से दो पत्र जारी हुए थे। एक में सचिव पद के लिए पुनः मतदान कार्यक्रम जारी होने की जानकारी से इंकार किया गया था और दूसरे पत्र में एडवोकेट हरेंद्र तोमर को विजयी घोषित न किए जाने के मामले पर प्रकाश डाला गया था।

'सचिव पद निर्वाचन की घोषणा को अवैधानिक'
चुनाव समिति के संयोजक और निवर्तमान सचिव एडवोकेट स्नहे त्यागी ने लैटर हैड पर जारी किए पत्र में एडवोकेट हरेंद्र गौतम के निर्वाचन की घोषणा को अवैधानिक करार दिया है। उन्होंने बतौर सचिव एडवोकेट हरेंद्र गौतम की ओर से जारी कार्यकारिणी प्रस्ताव को भी अवैध और निराधार बताया है। इसके साथ ही स्नेह त्यागी ने एक बार फिर सचिव पद के लिए जारी पुनर्मतदान कार्यक्रम जारी कर कहा है कि 25 जुलाई को सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक वोटिंग होगी। शाम से छह बजे से मतगणना होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.