शादी में गए दो दोस्तों को नोएडा की कार ने कुचला, एक की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा : शादी में गए दो दोस्तों को नोएडा की कार ने कुचला, एक की मौत

शादी में गए दो दोस्तों को नोएडा की कार ने कुचला, एक की मौत

Google image | symbolic photo

Ghaziabad News : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे को पार कर रहे दो युवकों को कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को कार चालक ने पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में परिजन ने कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

कैसे हुआ हादसा
दिल्ली के सोनिया विहार के रहने वाले राजवीर अपने दोस्त सोहिल और चचेरे भाई बादल के साथ 11 मई को बस से विजयनगर क्षेत्र में एक शादी में शामिल होने के लिए आए थे। रात करीब साढ़े 12 बजे राजवीर और सोहिल कुछ सामान लेने के लिए एनएच-9 पार कर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर चढ़ गए और पैदल फास्ट ट्रैक पर जाकर पैदल सड़क पार करने लगे। तभी दिल्ली की तरफ से आई एक कीया सेल्टोस कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों गंभीर घायल हो गए। कार चालक ने ही दोनों को पास के फ्लोरेंस अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। 

नोएडा का रहने वाला है कार चालक
इस मामले में बादल ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। कार चालक की पहचान सेक्टर-62 के रहने वाले धीरज कुमार से हुई है। एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.