एक बार फिर कुत्ते ने छात्र पर किया हमला, बुरी तरह से घायल

Ghaziabad News : एक बार फिर कुत्ते ने छात्र पर किया हमला, बुरी तरह से घायल

एक बार फिर कुत्ते ने छात्र पर किया हमला, बुरी तरह से घायल

Tricity Today | कुत्ते ने छात्र पर किया हमला

Ghaziabad News : साहिबाबाद स्थित अर्थला संजय नगर कॉलोनी में रहने वाले एक छात्र को कुत्ते ने बुरी तरह से काटकर घायल कर दिया। गाजियाबाद में डॉग बाइट की घटनाएं पिछले कुछ समय से लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब अर्थला में रहने वाले बच्चे को पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने बुरी तरह से घायल कर दिया।

क्या है पूरा मामला
अर्थला कॉलोनी निवासी तेजेंद्र का बेटा उज्ज्वल कक्षा 8 का छात्र है। जब वह घर के बाहर खेल रहा था, तभी पड़ोसी के लैब्राडोर नस्ल के कुत्ते ने उस पर हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। पड़ोस के लोगों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, तब तक कुत्ते ने बच्चे के हाथ का मांस निकाल लिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां एंटी रेबीज वैक्सीन लगाई गई। चिकित्सक ने अगले 15 दिनों तक कुत्ते की निगरानी करने की सलाह दी है। उन्होंने कुत्ते के व्यवहार के बारे में भी जानकारी देने को कहा। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र उज्ज्वल चौहान घटना के बाद से बुरी तरह सहमा हुआ है।

बता दें कि कुत्ते के काटने के बाद जब उज्ज्वल को उठाया गया तो वह चक्कर खाकर गिर गया। इसके बाद छात्र घटना के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहा है। पालतू कुत्ते के मालिक ने बताया कि उन्हें जानकारी नहीं है कि कुत्ते को एंटी रेबीज वैक्सीनेशन लगाई गई है या नहीं। नगर निगम द्वारा पालतू कुत्तों के लिए बनाए गए नियम भी डॉग बाइट के हमले रोकने में नाकाम साबित हो रही है। पालतू कुत्तों को बिना मजल के बाहर घुमाया जा रहा है। जिस वजह से डॉग बाइट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस मामले में पीड़ित छात्र के पिता की तरफ से थाना साहिबाबाद में कुत्ते के मालिक पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.