मोबाइल टावरों से बैटरी करता था चोरी, अचानक लोगों के नेटवर्क हो जाते थे गायब 

गाजियाबाद में शातिर चोर गिरफ्तार : मोबाइल टावरों से बैटरी करता था चोरी, अचानक लोगों के नेटवर्क हो जाते थे गायब 

मोबाइल टावरों से बैटरी करता था चोरी, अचानक लोगों के नेटवर्क हो जाते थे गायब 

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : शालीमार गार्डन थाने की पुलिस ने मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की गई 7 बैटरी और 158 बैटरी सेल बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी के फरार साथी की तलाश में लगी है। पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उनके द्वारा टावरों से बैटरी चुराने के बाद उसे तोड़कर उसमें से सेल निकाल लेते  है। बैटरी से निकाले गए सेल को बाजार में बेच देते है। इस काम से होने वाली कमाई दोनें साथी आपस में बांट लेते है।

यह है पूरा मामला
शालीमार गार्डन एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान मजरूद्दीन निवासी राजीव कॉलोनी शालीमार गार्डन गाजियाबाद के रूप में हुई है। मंगलवार की रात पुलिस क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर द्वारा जानकारी मिली की क्षेत्र में मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाला शातिर देखा गया है। सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर मोबाइल टावरों से चुराई गई 7 बैटरी और 158 सेल बैटरी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बरामद बैटरियां उसने अपने साथी के साथ मिलकर उत्तराखंड के रुद्रपुर में लगे मोबाइल टावरों से चुराई है। 

बैटरी से सेल निकालकर बेचता आरोपी 
पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि बैटरियां चोरी करने के बाद उन्हें उसी रूप में बेचना मुश्किल होता है। इसके बाद हम बैटरी को फाड़ कर उनके अंदर से सेल निकाल लेते है और बेच देते हैं। बैटरी के सेल को बेचकर जो भी धन मिलता है उसे आपस में बांट लेते है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के फरार साथी की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.