ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी flipkart को सल्फास बेचना पड़ा भारी, डायरेक्टर और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

GHAZIABAD BREAKING : ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी flipkart को सल्फास बेचना पड़ा भारी, डायरेक्टर और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी flipkart को सल्फास बेचना पड़ा भारी, डायरेक्टर और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी flipkart को सल्फास बेचना पड़ा भारी, डायरेक्टर और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने फ्लिप्कार्ट के डायरेक्टर और एरिया मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, एक शख्स ने गाजियाबाद कोर्ट में अर्जी के जरिए शिकायत की थी कि उसके भाई ने फ्लिप्कार्ट कंपनी से सल्फास खरीदा था। इसके बाद भाई ने उसे खाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले एफआईआर गाजियाबाद के मसूरी थाना पुलिस ने दर्ज की है। आईपीसी की धारा 304 और 120-B में यह मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद मसूरी पुलिस ने ऑनलाइन सल्फास बेचने के मामले में कोर्ट के आदेश पर फ्लिपकार्ट कंपनी के निदेशक प्रवीण प्रसाद, कार्यवाहक निदेशक मनोज एस मनी और एरिया मैनेजर अनुभव शर्मा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की है।

क्या है पूरा मामला
इस मामले में शिकायतकर्ता के वकील कुंवर अयूब अली ने बताया कि मसूरी के रहने वाले शाहिद ने कोर्ट में अर्जी दी थी कि उनका बड़ा भाई अब्दुल वाहिद कैब चलाता था।  वो पिछले लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से बहुत परेशान था और बीते 10 सितंबर ऑनलाइन 199 रुपए में फ्लिपकार्ट से आर्डर करके सल्फास का पाउडर खरीदा था।

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज
18 सितंबर को उन्हें सल्फास की डिलीवरी मिली थी। इसके बाद बीते 24 सितंबर को अब्दुल वाहिद ने सल्फास खा लिया।  हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान अगले दिन 25 सितंबर को उनकी मौत हो गई थी। मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ था। जिसके बाद उनके मुवक्किल ने कोर्ट में गुहार लगाई और कोर्ट के आदेश के बाद अब इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.