पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले विपक्ष में भगदड़, लाखों लोगों के शामिल होने की संभावना

गाजियाबाद से खास खबर : पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले विपक्ष में भगदड़, लाखों लोगों के शामिल होने की संभावना

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले विपक्ष में भगदड़, लाखों लोगों के शामिल होने की संभावना

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। रोड शो से एक दिन पहले शुक्रवार को खोड़ा नगर पालिका परिषद के 6 सभासदों ने भाजपा का दामन थाम लिया। चुनाव के दौरान भाजपा का दामन थामने वाले सभासदों ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन की है। इस दौरान भाजपा के गाजियाबाद लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और मंत्री सुनील शर्मा भी मौजूद रहे। 

यह है पूरा मामला
भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग से हुई बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके बुलावे पर गाजियाबाद आ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते है, लेकिन वे हर कार्यकर्ता को चाहते है। प्रधानमंत्री हर कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ाने के लिए समय-समय पर उनके पास जाते रहते है। उन्होंने बताया कि वे हमारे लिए अभिभावक की तरह है। अतुल गर्ग के चुनाव अभियान में अभी तक वीके सिंह कहीं दिखाई नहीं दिए। इस सवाल के जवाब में अतुल गर्ग ने कहा कि वे उनसे संपर्क करेंगे और उम्मीद है कि वीके सिंह भी उनका मनोबल बढ़ाने के लिए चुनाव अभियान का हिस्सा बनेंगे। भाजपा प्रत्याशी और विधायक अतुल गर्ग ने कहा कि वीके सिंह को भाजपा नेतृत्व ने कई बड़ी जिम्मेदारियां दे रखी हैं। जिनके फलस्वरूप उन्हें समय नहीं मिल रहा है, लेकिन वे उन्हें आमंत्रित कर चुनाव कैंपेन का हिस्सा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वीके सिंह को स्टार प्रचारक बनाया गया है और उनके कंधों पर पार्टी की गई जिम्मेदारियां भी है। 

लाखों लोगों की भीड़ जुटने का अनुमान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो से एक दिन पहले महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री का रोड शो भव्य होगा। रोड शो के लिए शानदार तैयारी की गई हैं। इस दौरान कई समाज के लोग रोड शो का हिस्सा बनेंगे। रोड शो में ब्रह्माकुमारी संस्था की बहनें, इस्कॉन टेंपल के पुजारियों के अतिरिक्त केरल की संस्कृति, गुजरात की संस्कृति, हरियाणा की संस्कृति, पश्चिम बंगाल की संस्कृति के साथ कई राज्यों की संस्कृति को दिखाया जाएगा। भाजपा महानगर अध्यक्ष ने बताया कि 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस भी है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में रोड शो करेंगे, यह अपने आप में कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के लिए गर्व का विषय है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो में लाखों लोगों की की भीड़ जुटने का अनुमान है। भाजपा में शामिल हुए 6 सभासदों के बारे में उन्होंने बताया कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लोनी नगर परिषद के सभासद भाजपा में शामिल हुए हैं। देखकर लगता है कि विपक्ष में भाजपा में शामिल होने के लिए भगदड़ मची हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.