जनता पंडित जी को वोट देकर करेगी भाजपा का सफाया, फिर पहुंचे नन्द किशोर गुर्जर के...

गाजियाबाद में ओवैसी बोले- जनता पंडित जी को वोट देकर करेगी भाजपा का सफाया, फिर पहुंचे नन्द किशोर गुर्जर के...

जनता पंडित जी को वोट देकर करेगी भाजपा का सफाया, फिर पहुंचे नन्द किशोर गुर्जर के...

Tricity Today | असदुद्दीन ओवैसी

Ghaziabad News : साहिबाबाद पहुंचे एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारे पंडित जी प्रत्याशी हैं। हमारा प्रयास है कि इनकों सभी का समर्थन मिले। हर तबके और सभी बिरादीन के लोग पंडित जी को विधायक बनाएं। हमारा मुकाबला सबसे है। ओवैसी ने डोर टू डोर वोट मांगे। असदुद्दीन ओवैसी ने लोनी में भी जनसम्पर्क किया है।

साहिबाबाद सीट से पंडित को बनाया उम्मीदवार
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने साहिबाबाद सीट से जिस हिंदू प्रत्याशी को उतारा है, उसके समर्थन में ओवैसी गाजियाबाद में वोट मांगने पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही कोरोना प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। लोगों की काफी भीड़ उमड़ आई, जिसके चलते ओवैसी ने कुछ ही देर में प्रेस वार्ता खत्म कर दी। 

भाजपा पर साधा निशाना
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की जनता पंडित जी को वोट देकर जरूर जिताएगी, जो भी पार्टी इलेक्शन लड़ती है, उनसे मुकाबला होता है। हमने यहां पर पंडित मनमोहन जी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। उनको पूरा समर्थन मिल रहा है। हमारा मुकाबला सबसे है। उन्होंने यूपी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि मंत्री टेनी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वह तो क्रिमिनल है। 

"अल्पसंख्यक किसी का कैदी नहीं"
ओवैसी ने भी कहा कि मौजूदा 30 प्रतिशत विधायक पर केस दर्ज हैं। उत्तर प्रदेश के में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। 45 फीसदी समाजवादी के मुस्लिम उम्मीदवारों का टिकट काट दिया गया है। अल्पसंख्यक किसी का कैदी नहीं है। वह सोच समझकर वोट देगा। प्रचार करने के बाद ओवैसी लोनी के लिए रवाना हो गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.