महिला को बनाया शिकार, बड़ी मुश्किल से बची जान

गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक : महिला को बनाया शिकार, बड़ी मुश्किल से बची जान

महिला को बनाया शिकार, बड़ी मुश्किल से बची जान

Tricity Today | घायल महिला

Ghaziabad News : गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडीपी सोसायटी में आवारा कुत्तों ने एक बार फिर महिला को अपना शिकार बनाया हैं। मंगलवार को महिला पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया जिसमें महिला बुरी तरह से घायल हो गई। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हमले की शिकायत पीड़िता द्वारा थाने में दी गई है।

यह है पूरा मामला
केडीपी सोसायटी में रहने वाली ऐश्वर्या शुक्ला दिल्ली स्थित आईटी कंपनी में कार्यरत है। मंगलवार सुबह जब वे सोसायटी के बेसमेंट में अपनी गाड़ी को देखने गई थी, तभी बेसमेंट में रहने वाले कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। कुत्तों के हमले से वे बुरी तरह घायल हो गई। जब इसकी शिकायत लेकर ऐश्वर्या शुक्ला के पति इन्हें खाना खिलाने वाली पशु प्रेमी महिला के पास पहुंचे तो वहां उनके साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों तरफ से थाने में शिकायत दी गई है। वहीं घायल ऐश्वर्या शुक्ला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

आरडब्ल्यूए का पक्ष
केडीपी सोसाइटी में स्थित रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि सोसाइटी में एक पशु प्रेमी महिला आवारा कुत्तों को सोसायटी के बेसमेंट में खाना खिलाती है। आरडब्ल्यूए की तरफ से आवारा कुत्तों को सोसायटी में खाना खिलाना प्रतिबंधित है। इसके बावजूद वे सोसायटी के बेसमेंट में कुत्तों को खाना खिलाती है। सोसायटी के बेसमेंट में रहने वाले कुत्ते कभी कभी खाना नहीं मिलने पर क्रोधित हो जाते है और बेसमेंट में आने वाले लोगों पर हमला कर देते हैं। इससे पहले भी कई बार ये कुत्ते सोसायटी के लोगों को अपने हमले का शिकार बना चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.