माता-पिता अस्पताल से फरार, दिल्ली का एड्रेस फर्जी और गाजियाबाद के घर पर मिला ताला

खोड़ा के बच्चे की एम्स में मौत : माता-पिता अस्पताल से फरार, दिल्ली का एड्रेस फर्जी और गाजियाबाद के घर पर मिला ताला

माता-पिता अस्पताल से फरार, दिल्ली का एड्रेस फर्जी और गाजियाबाद के घर पर मिला ताला

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News :  खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले बच्चे की एम्स में मौत हो जाने के बाद उसके परिजन घर का ताला बंद कर फरार हो गए है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बच्चे ने अपने पड़ोसी पर घायल करने का आरोप लगाया है, लेकिन उसके परिजनों के फरार हो जाने पर संदेह गहरा गया है। इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस खोड़ा थाने पहुंची थी। कमिश्नरेट पुलिस का कहना है कि बच्चे का पोस्टमार्टम करने के लिए परिजनों की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे ने पड़ोसी द्वारा खुद को घायल करने का आरोप लगाया है। जांच में पता चला है कि यह बच्चा 29 जुलाई को घर से गायब हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने 12 अगस्त को तलाश कर लिया। इसके बाद 23 अगस्त को उसे एम्स दिल्ली में गंभीर घायल अवस्था में भर्ती कराया गया और 24 अगस्त को उसकी मृत्यु हो गई। भर्ती कराते वक्त लिखाया गया था न्यू अशोक नगर का पता। बच्चे की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए उक्त पते पहुंची दिल्ली पुलिस को जांच में परिजनों का पता फर्जी मिला। इसके बाद दिल्ली पुलिस खोड़ा थाने पहुंची और थाना पुलिस की मदद से परिजनों की खोजबीन शुरू कर दी।

पुलिस का दावा
एसीपी ने बताया कि बच्चे के परिजन खोड़ा स्थित अपने घर का ताला बंद कर फरार हैं। जबकि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए उसकी तलाश की जा रही थी। एसीपी का कहना है कि एम्स में मिली मेडिकल रिपोर्ट में बच्चे की मौत का कारण परिजनों की लापरवाही बताया गया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.