डूंडाहेड़ा गांव के त्यागी समाज ने भरी हुंकार, सैकड़ों युवा इस दिन नोएडा में करेंगे कूच

Shrikant Tyagi Ghaziabad : डूंडाहेड़ा गांव के त्यागी समाज ने भरी हुंकार, सैकड़ों युवा इस दिन नोएडा में करेंगे कूच

डूंडाहेड़ा गांव के त्यागी समाज ने भरी हुंकार, सैकड़ों युवा इस दिन नोएडा में करेंगे कूच

Tricity Today | डूंडाहेड़ा गांव के त्यागी समाज

डूंडाहेड़ा गांव के त्यागी समाज ने भरी हुंकार, सैकड़ों युवा इस दिन नोएडा में करेंगे कूच Ghaziabad : श्रीकांत त्यागी मामला इस समय पूरे देश के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। श्रीकांत त्यागी मामले में एकतरफा कार्रवाई के मामले में त्यागी समाज 21 अगस्त को आंदोलन करने जा रहा है। यह आंदोलन नोएडा में किया जाएगा। ऐसे में बुधवार को गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा गांव में युवाओं ने श्रीकांत त्यागी के पक्ष में रैली निकाली। गांव के मुख्य द्वार पर बीजेपी के खिलाफ बैनर लगाए गए हैं। जिसमें लिखा गया है कि बीजेपी नेताओं का गांव में आना वर्जित है। आंदोलन में हिस्सा लेगा डूंडाहेड़ा गांव
श्रीकांत त्यागी के ऊपर लगे गंभीर धारा के बाद त्यागी समाज भाजपा से खफा हो रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के त्यागी समाज के लोग बीजेपी का बहिष्कार कर रहे हैं। बहिष्कार की वजह सांसद डॉ. महेश शर्मा बताए जा रहे हैं। समाज का आरोप है कि गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के दबाव में नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ धाराएं बढ़ाई हैं। अगर श्रीकांत त्यागी की धाराएं कम नहीं की गई तो 21 अगस्त को नोएडा में आंदोलन में हिस्सा लिया जाएगा। इस आंदोलन में डूंडाहेड़ा गांव से हजारों की संख्या में लोग नोएडा पहुंचकर प्रदर्शन करेंगे।

त्यागी समाज का आरोप
इस प्रकरण के दौरान गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा दो बार हाउसिंग सोसायटी पहुंचे थे। त्यागी समाज का आरोप है कि गौतमबुद्ध नगर के सांसद ने दबाव डाला, जिसकी वजह से श्रीकांत त्यागी पर यह अवैधानिक कार्यवाही की गई है। एक छोटे से विवाद को जानबूझकर सांसद ने तूल दिया है। इसे पूरे घटनाक्रम के विरोध में पश्चिम उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा और राजस्थान के त्यागी समाज ने 21 अगस्त को नोएडा पहुंचकर पुलिस कमिश्नरेट का घेराव करने की घोषणा की है। अब इसी सिलसिले में बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर सहारनपुर और गौतमबुद्ध नगर में पंचायतों का दौर चल रहा है।

श्रीकांत त्यागी पर लगी गैंगस्टर
आपको बता दें कि पिछले सप्ताह नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में विवाद हो गया था। जिसमें श्रीकांत त्यागी ने एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया था। इस मामले को लेकर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए गए। गैंगस्टर अधिनियम भी लगाया गया है। श्रीकांत त्यागी पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी पर ₹25,000 का इनाम घोषित किया गया था।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.