सड़क पर बुजुर्ग पर अटैक, डॉग ऑनर ने मदद के बजाए दी धमकी

गाजियाबाद में पालतू कुत्ते हुए खुंखार : सड़क पर बुजुर्ग पर अटैक, डॉग ऑनर ने मदद के बजाए दी धमकी

सड़क पर बुजुर्ग पर अटैक, डॉग ऑनर ने मदद के बजाए दी धमकी

Tricity Today | Symbolic Photo

Ghaziabad News : गाजियाबाद में कुत्तों के काटे जाने की घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं। इसी क्रम में एक घटना कौशांबी थाना क्षेत्र में सामने आई है जहां एक व्यक्ति को पर कुत्तों ने हमला कर दिया। इस घटना में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान कुत्तों को पालने वाली महिला ने घायल की मदद करने की बजाए उनके साथ गाली-गलौज की। जिसके बाद पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।

बुजुर्ग के सिर और कूल्हे में आई गंभीर चोट
कौशांबी थाना क्षेत्र अंतर्गत वैशाली सेक्टर एक निवासी बुजुर्ग एमएस रावत सड़क पर घूम रहे थे तभी कौशांबी थाने के बाहर की तरफ हाईवे पर एक वृद्ध महिला अपने तीन पालतू कुत्तों को सड़क पर घुमा रही थी। इस दौरान महिला ने कुत्तों के मुंह पर सुरक्षा जाली भी नहीं लगाई हुई थी। इस दौरान तीन कुत्तों में से अचानक एक विशेष नस्ल के कुत्ते ने एमएस रावत के ऊपर हमला कर दिया। कुत्ते के द्वारा किए गए अचानक हमले से वे सड़क पर गिर गए और उनके सिर और कूल्हे में गंभीर चोट आई है । हमले के बाद कुत्तों को पालने वाली महिला ने पीड़ित की सहायता करने के स्थान पर उनसे उलझ गई और उन्हें भला बुरा कहने लगी। घटना के बाद वह किसी तरह अस्पताल पहुंचे और इलाज कराने के बाद पुलिस से शिकायत की है।

नगर निगम के नियम हवा-हवाई
गाजियाबाद में कुत्तों को पालने के लिए नगर निगम द्वारा एक नियमावली बनाई गई है। कुत्तों को सड़क और सार्वजनिक स्थानों पर घूमाने के दौरान उनके मुंह पर सुरक्षा जाली लगानी आवश्यक है लेकिन कुत्तों को पालने वाले लोग इसका पालन नहीं कर रहे है। साथ ही तीन कुत्तों को पालने के लिए गाजियाबाद नगर निगम ने एक खास प्रकार का नियम भी बनाया हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.