पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

गाजियाबाद का रामकुमार हत्याकांड : पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

Tricity Today | डीसीपी विवेक चंद यादव

Ghazibad News : मोदीनगर-सीकरी खुर्द मार्ग पर बृहस्पतिवार देर शाम हुए रामकुमार हत्याकांड में पुलिस ने तीन नामजद अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है। तीन अन्य नामजद अभी फरार हैं। डीसीपी रूरल विवेक चंद यादव ने बताया कि अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं, उनकी गिरफ्तारी भी शीघ्र कर ली जाएगी। 

रात में मोदीनगर से कल्छीना लौट रहा था रामकुमार
रामकुमार कल्छीना गांव का रहने वाला है और मोदीनगर की कृष्णा कालोनी में दूध की डेयरी चलाता है। कल्छीना भोजपुर थानाक्षेत्र में आता है। वारदात के समय रात को रामकुमार अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर कल्छीना के ल‌िए निकला था। रास्ते में मोदीनगर-सीकरी खुद मार्ग पर रेलवे फाटक के पास हमलावरों ने बाइक पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी थी। बाइक चला रहे रामकुमार को कई गोलियां लगीं और उसकी मौत हो गई। पीछे बैठे सौरभ के एक गोली हाथ में लगी और जान बचाकर भाग गया। 

रात में ही अस्पताल पहुंच गए ग्रामीणों ने किया था जोरदार प्रदर्शन
गोलियां बरसाने के बाद हमलावर फरार हो गए। बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बाप-बेटे को लेकर मोदीनगर के जीवन अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने रामकुमार को मृत घोषित कर दिया था। सूचना पाकर रात में कल्छीना से काफी संख्या में लोग मोदीनगर पहुंच गए और मोदीनगर अस्पताल के बाहर ही पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को रामकुमार का शव नहीं उठाने दिया। बड़े मान मनव्वल के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा पाई। 

सौरभ ने छह लोगों को कराया है नामजद
मामले में रामकुमार के बेटे गौरव ने सीकरी खुर्द गांव के छह लोगों को नामजद कराया है। वारदात पुरानी रंजिश के चलते हुई है। बताया जा रहा है रामकुमार और इन लोगों के बीच अगस्त, 2023 में मारपीट हुई थी। मामले में सीकरी खुर्द पक्ष की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की थी। बाद में रामकुमार पक्ष कोर्ट चला गया था और कोर्ट के आदेश पर आरोपी पक्ष के खिलाफ मुकमदा दर्ज हुआ था। बृहस्पतिवार को हुई वारदात को इसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। रामकुमार की हत्या के बाद रात में ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने मोदीनगर के जीवन अस्पताल पहुंचकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.