बरसों पुराना नौकर बना हत्यारा, दीवाली की रात बुजुर्ग मालिक और मालकिन को कत्ल कर डाला

गाजियाबाद : बरसों पुराना नौकर बना हत्यारा, दीवाली की रात बुजुर्ग मालिक और मालकिन को कत्ल कर डाला

बरसों पुराना नौकर बना हत्यारा, दीवाली की रात बुजुर्ग मालिक और मालकिन को कत्ल कर डाला

Tricity Today | पत्ति के घर में काम करने वाले नौकर और बाइक शोरूम के मालिक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया

Ghaziabad News : पटेल नगर में 4 नवंबर को दीपावली की रात बुजुर्ग दंपत्ति अशोक जैदका और उनकी पत्नी मधु की हत्या कर दी गई थी। हत्या काफी बेरहमी से सिर पर हथौड़े से हमला करके की गई थी। मामले में कोतवाली सिहानी गेट पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दंपत्ति के घर में काम करने वाले नौकर और बाइक शोरूम के मालिक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ग़ाज़ियाबाद ने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति के घर में काम करने वाला नौकर सुंदर इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। आरोपी सुंदर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में कई वर्षों तक नौकरी की थी जिसके कारण विश्वास होने पर दंपत्ति ने उसे रहने के लिए घर भी दे रखा था। लेकिन लालच आ जाने के चलते नौकर सुंदर को लग रहा था कि इतने वर्षों तक काम करने के बाद  भी उसे कुछ हासिल नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक नौकर ने पूछताछ में बताया कि दंपत्ति का व्यवहार उसके साथ ठीक नहीं था। कुछ समय पहले दंपत्ति ने सुंदर को नौकरी से निकाल दिया था जिससे वह गुस्से में था। इसका बदला लेने के लिए ही नौकर सुंदर ने बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या करने का प्लान बनाया था। 

सुंदर ने बुजुर्ग दंपति के पड़ोस में रहने वाले कबाड़ी आजाद और अपने एक साथी अतुल के साथ मिलकर दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात को अंजाम देने में रोहित नरूला ने भी सुंदर का साथ दिया था। रोहित नरूला एक बाइक शोरूम का मालिक है। रोहित नरूला और मृतक दंपति आपस में परिचित थे। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति ने रोहित नरूला को बड़ी रकम उधार दे रखी थी।रोहित नरूला उस उधारी की रकम को चुकाना नहीं चाहता था।इसलिए उसने सुंदर की बदला लेने के प्लान के बारे में जानकारी होते ही सुंदर को कुछ रुपयों का लालच दिया था और दंपत्ति की हत्या करने के लिए उकसाया था।एसएसपी ने बताया कि मामले में आरोपी सुंदर और रोहित नरूला समेत चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.