गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेडिंग को हटाने पहुंची पुलिस, सरकार ने दिए आदेश, क्या आंदोलन होगा खत्म

BIG BREAKING : गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेडिंग को हटाने पहुंची पुलिस, सरकार ने दिए आदेश, क्या आंदोलन होगा खत्म

गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेडिंग को हटाने पहुंची पुलिस, सरकार ने दिए आदेश, क्या आंदोलन होगा खत्म

Tricity Today | गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेडिंग को हटाने पहुंची पुलिस

Ghazabad News : दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur border) पर लगे पुलिस बैरिकेडिंग को हटाने शुक्रवार की सुबह सैकड़ों पुलिसकर्मी पहुंच गए है। गाजीपुर बॉर्डर पर बैरिकेडिंग को हटाया जा रहा है।  यहां पर किसान करीब 11 महीनों से धरने पर बैठे हैं। देर रात को टिकरी बॉर्डर से बैरिकेडिंग को हटाने के बाद शुक्रवार की सुबह दिल्ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेडिंग को हटाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया- सरकार ने दिए आदेश
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों का कहना है कि उनको ऊपर से आदेश मिले है कि गाजीपुर बॉर्डर पर लगे पुलिस बैरिकेडिंग को तत्काल हटाया जाए और रास्ते को खोला जाए। जिसके बाद यह कार्रवाई शुरू की गई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि गाजीपुर बॉर्डर बैरिकेडिंग हटाने का सरकार ने आदेश दिया है। 

11 महीनों से धरने पर बैठे किसान
आपको बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर किसान करीब 11 महीनों से 3 कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे है। कुछ दिनों पहले ट्राईसिटी टुडे ने राकेश टिकैत से इंटरव्यू लिया था। जिसमें राकेश टिकैत ने कहा था कि वह किसी भी हालत में तब तक बॉर्डर ने नहीं उठेंगे, जब तक केंद्र सरकार उनकी मांगों को नहीं मान लेती। अब देखना यह है कि राकेश टिकैत की आगे की रणनीति क्या होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.