छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले को दबोचा, पुलिस को भी गुमराह करने का प्रयास किया

गाजियाबाद : छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले को दबोचा, पुलिस को भी गुमराह करने का प्रयास किया

छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले को दबोचा, पुलिस को भी गुमराह करने का प्रयास किया

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद के अंबेडकर रोड पर सोमवार को छात्रा के परिजनों ने उससे छेड़छाड़ करने आए मनचले को दबोच लिया। मनचले को पकड़ते समय वह अपनी बाइक को वहीं पर छोड़कर ही भाग गया। छात्रा के परिजनों ने जिसकी सूचना सिहानी गेट पुलिस को दी। बाइक को छोड़कर भागते समय आरोपी ने डायल 112 पर बाइक लूट की सूचना दी, लेकिन पूछताछ के दौरान वह झूठी निकली। जिसके बाद पुलिस ने मनचले को पकड़कर हिरासत में ले लिया। 

यह है पूरा मामला 
छात्रा अपने परिवार के साथ सिराना गेट क्षेत्र में रहती है। वह अंबेडकर रोड पर एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती है। कई दिनों से एक विशाल नाम का मनचला उसका पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था। जिसके बाद उस से परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों को इसके बारे में बताया। परिजनों ने सोमवार को छात्रा का पीछा किया और देखा कि एक युवक बाइक पर आता है और छात्रा साथ छेड़छाड़ करता है। जिसके बाद परिजनों ने उसने पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान वह अपनी बाइक छोड़ वहां से फरार हो गया। आरोपी ने भागते समय डायल 112 पर कॉल कर कर अपने बाइक की लूट की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और बाइक को बरामद कर लिया, लेकिन यह लूट की सूचना झूठी निकली। 

पुलिस का बयान 
सिहानी गेट थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने मनचले को पुलिस को गुमराह करने और छेड़छाड़ करने के आरोप में हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने बाइक लूट की सूचना दी थी, लेकिन पूछताछ के बाद पता चला कि वह सूचना झूठी थी। अब आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.