9 साल से फरार बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, नोएडा से बंदायू तक था आतंक

गाजियाबाद : 9 साल से फरार बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, नोएडा से बंदायू तक था आतंक

9 साल से फरार बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, नोएडा से बंदायू तक था आतंक

Tricity Today | Ghaziabad Police Encounter

9 साल से फरार बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, नोएडा से बंदायू तक था आतंक Ghaziabad : गैंगस्टर मामले में पिछले 9 साल से फरार चल रहे 25 हजार इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपित पुलिस से बचने के लिए अलीगढ़, नोएडा, दिल्ली, बंदायू और संम्भल समेत विभिन्न जनपदों में छिपकर रह रहा था। इसके साथ ही इलेक्ट्रीशीयन, पलम्बर और किराना का काम करता था। जिसे पुलिस पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। मगर पुलिस को कभी भी सफलता हाथ नहीं ली थी। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कौशांबी बस स्टैण्ड के पास से गिरफ्तार
एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी, एसआई योगेन्द्र सिंह, सौरभ शुक्ला (प्रभारी एन्टी नारकोटिक्स सैल) की संयुक्त टीम ने गुरुवार को कौशांबी बस स्टैण्ड लिंक रोड़ के पास अमित शर्मा पुत्र गंगाचरण शर्मा निवासी बसई बिसौली बदायूं को कार समेत गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपी दिल्ली से कौशांबी के रास्ते कहीं जाने की फिराक में था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी
वर्ष 2013 में अपने साथियों के साथ वाहन चोरी और चोरी के वाहनों के कागज तैयार करने के मामले में लिंक रोड़ थाने से जेल भी जा चुका है। जेल से करीब डेढ़ माह बाद छूटने के बाद आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। जिसे पुलिस गिरफ्तार करती, उससे पहले आरोपी फरार हो गया।

9 साल से चल रहा था फरार
 एसएसपी द्वारा वर्ष 2015 में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 हजार रुपए इनाम की घोषणा की। जिसके बाद आरोपित जगह बदल-बदलकर विभिन्न जनपदों में रह रहा था, जिससे पुलिस उसे पकड़ न सकें। आरोपी विभिन्न जनपदों में अपनी पहचान छुपाकर रह रहा था। वर्ष 2018 में एसएसपी द्वारा 25 हजार रुपए इनाम की घोषित किया। पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का है, जो कि पिछले 9 साल से गैंगस्टर मामले में फरार चल रहा है। जिसे टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.