गाजियाबाद में होगा परिचय सम्मेलन, वेस्ट यूपी में 150 स्थानों पर रजिस्ट्रेशन

जाटों की तैयारी : गाजियाबाद में होगा परिचय सम्मेलन, वेस्ट यूपी में 150 स्थानों पर रजिस्ट्रेशन

गाजियाबाद में होगा परिचय सम्मेलन, वेस्ट यूपी में 150 स्थानों पर रजिस्ट्रेशन

Tricity Today | आरडीसी में संचालन समिति की बैठक

Ghaziabad News : जाट समाज की संस्था परिवारिक मिलन ने इस बार पूरे जोर शोर युवक- युवती परिचय सम्मेलन करने की तैयार कर ली है। छह‌ अक्टूबर को वेव सिटी के एनआर ग्रांड में आयोजित होने वाले सम्मेलन में बिरादरी के सरदार कोई कमी नहीं रहने देना चाहते। परिचय सम्मेलन के लिए गठित संचालन समिति के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी के निर्देशन में योजनाबद्ध तरीके से कार्यक्रम को सफल बनाने के प्रयास हो रहे हैं। श्री चौधरी ने बताया कि इस बार वेस्ट यूपी में 150 स्थानों पर परिचय सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रे्शन कराए जा सकेंगे। समाज ने यह निर्णय इसलिए लिया है ताकि रजिस्ट्रे्शन के लोगों को गाजियाबाद की दौड़ न लगानी पड़े।

वेस्ट यूपी के इन जिलों में खुलेंगे रजिस्ट्रेशन सेंटर
राजकुमार चौधरी ने बताया कि परिचय सम्मेलन के गठित की गई संचालन समिति ने तय किया है कि गाजियाबाद के अलावा मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली, बड़ौत, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, हापुड़, बागपत, बिजनौर और मुरादाबाद समेत वेस्ट यूपी के अन्य शहरों में रजिस्ट्रेशन सेंटर बनाए जाएंगे। बैठक में परिचय सम्मेलन की अन्य तैयारियों के बाबत भी चर्चा वार्ता कर कार्य योजना तैयार की गई है। उन्होने कहा कि सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन सेंटर कस्बे स्तर तक खोलने के प्रयास किए जाएंगे।

सम्मेलन की जानकारी अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे
पारिवारिक जाट मिलन की की ओर से परिचय सम्मेलन के लिए गठित की संचालन समिति की आरडीसी में हुई। दुर्गा चैंबर स्थित जाट समाज के प्रधान कार्यालय पर बैठक में चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी, अरुण चौधरी भुल्लन, अरविन्द बालियान, सुनील चौधरी कोट गांव, मनोज चौधरी, सतेन्द्र तेवतिया, धर्मेंद्र चौधरी, देवेन्द्र मलिक, हरनाम सिंह और प्रदीप चौधरी मुख्य रूप शामिल रहे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए राजकुमार चौधरी ने कहा कि सभी पदाधिकारी अपने रिश्तेदारों और परिचितों को सम्मेलन के बारे में जानकारी आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी सौंपें।

मातृ शक्ति भी निभाएगी जिम्मेदारी
कार्यक्रम की सफलता के लिए मातृ शक्ति की भी पूरी सहभागिता रहेगी। इसके लिए महिला विंग के अध्यक्ष डा. सरोज सिरोही के निर्देशन में रेखा चौधरी, बबीता चौधरी, डा. संजुला चाहर, करूणा चौधरी, सुमन चौधरी सुभद्रा चाहर, क्रांति तोमर, रीता चौधरी और मंजू चौधरी पूरी जिम्मेदारी संभाल रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.