रेप पीड़िता ने गर्भपात के लिए सीएमओ को लिखा पत्र, सहकर्मी ने की थी दरिंदगी

Ghaziabad News : रेप पीड़िता ने गर्भपात के लिए सीएमओ को लिखा पत्र, सहकर्मी ने की थी दरिंदगी

रेप पीड़िता ने गर्भपात के लिए सीएमओ को लिखा पत्र, सहकर्मी ने की थी दरिंदगी

Google Photo | Symbolic

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक रेप पीड़िता ने साढ़े तीन महीने का गर्भपात कराने के लिए सीएमओ को पत्र लिखा है। पीड़िता के साथ उसी के सहकर्मी ने रेप किया था, जिससे वह गर्भवती हो गई।

क्या है पूरा मामला
सीएमओ की ओर से महिला अस्पताल की सीएमएस को बोर्ड गठित करने और जरूरी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। टीला मोड़ थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने सीएमओ को लिखे पत्र में बताया कि वह एक मॉल में नौकरी करती थी। साथ में ही काम करने वाले सहकर्मी ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए और शादी करने का वादा किया था। लेकिन, बाद में शादी से इनकार कर दिया। इस संबंध में आरोपी युवक संजय के खिलाफ टीला मोड़ थाने में रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है, लेकिन इस बीच युवती गर्भवती हो गई है। 

सीएमएस ने मांगा निर्देश
सरकारी और निजी अस्पतालों में कराई गई अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में रेप पीड़िता को 14 सप्ताह के गर्भ की पुष्टि हुई है। पीड़िता ने सीएमओ को पत्र लिखकर गर्भपात कराने की गुहार लगाई है। सीएमओ ने महिला अस्पताल को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। महिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर सुमाता तालिब ने बताया कि युवती की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड़ का गठन किया जा रहा है। मामला अदालत में विचाराधीन होने की वजह से सीएमओ ऑफिस से निर्देश मांगे जा रहे हैं। सीएमओ ऑफिस की तरफ से जिस प्रकार के निर्देश मिलेंगे, उस पर अमल किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.