प्रतीक ग्रैंड सिटी सोसाइटी वालों पर टूटा समस्या का पहाड़, पीने का पानी नहीं होने से मचा हाहाकार

Ghaziabad News : प्रतीक ग्रैंड सिटी सोसाइटी वालों पर टूटा समस्या का पहाड़, पीने का पानी नहीं होने से मचा हाहाकार

प्रतीक ग्रैंड सिटी सोसाइटी वालों पर टूटा समस्या का पहाड़, पीने का पानी नहीं होने से मचा हाहाकार

Tricity Today | प्रदर्शन

Ghaziabad News : गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में स्थित प्रतीक ग्रैंड सिटी के निवासियों ने लगातार दूसरे रविवार को भी सोसायटी की समस्या को लेकर हंगामा किया। सुबह 11 बजे से शुरू हुआ प्रदर्शन शाम 5 बजे प्रतीक ग्रैंड सिटी के चेयरमैन प्रशांत तिवारी के आश्वासन पर अगले सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। सोसायटी में लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। सोसायटी में पिछले एक वर्ष से पार्किंग की बीम से पानी का रिसाव हो रहा है, जिस कारण टावर का ढांचा भी खराब होने लगा है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में स्थित प्रतीक ग्रैंड सिटी में लगभग दो हजार से अधिक परिवार रहते हैं। टावर की पार्किंग से लगातार पानी का रिसाव होने के चलते टावर का स्ट्रक्चर खराब होने की स्थिति में आ चुका है। जिसके लिए यहां रहने वाले निवासियों ने कई बार शिकायत की है लेकिन बिल्डर की तरफ से शिकायत को लगातार नजरअंदाज किया जाता रहा है। सोसाइटी में रहने वाले जयकुमार शर्मा ने बताया कि एसटीपी टैंक की मरम्मत नहीं होने के चलते उन्हें कई प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सोसाइटी में पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं है। इन सभी परेशानियों के चलते आज सोसायटी के निवासियों ने एक शिकायत पत्र पर 200 हस्ताक्षर निवासियों के हस्ताक्षर कर पत्र प्रोजेक्ट हेड को सौंपा है। पत्र के द्वारा सोसाइटी में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कही गई है।

चेयरमैन ने दिया मिलने का समय
सोसाइटी में रहने वाले एनके नेगी ने बताया कि सोसाइटी में रहने वाले दो हजार परिवारों ने मिलकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने लोगों की समस्या को देखते हुए मौके पर प्रोजेक्ट हेड, स्टेट मैनेजर और सेल्स हेड को बुलाया साथ ही सोसाइटी की समस्याओं का निस्तारण करने की बात कही गई। एनके नेगी ने बताया कि सोसायटी के लोगों ने प्रतीक ग्रैंड सिटी के अध्यक्ष प्रशांत तिवारी से मिलने की बात कही जिसके बाद प्रशांत तिवारी से फोन पर बात कराई गई। उन्होंने अगले रविवार ओपन मीटिंग हॉल में लोगों से मिलने का समय मांगा है। चेयरमैन के द्वारा अगले रविवार तक का समय मांगा गया है। सोसाइटी में रहने वाले निवासियों ने अपने प्रदर्शन को अगले रविवार तक के लिए स्थगित कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.