एसडीएम की बीवी से दिनदहाड़े लूट

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद : एसडीएम की बीवी से दिनदहाड़े लूट

एसडीएम की बीवी से दिनदहाड़े लूट

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : नोएडा से सटे गाजियाबाद में आए दिन अपराधिक घटनाएं सामने आती है। कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद भी बदमाशों के हौसले अभी भी बुलंद है। ऐसे मामलों में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद वसुंधरा से आज सामने आया है जिसमें दिनदहाड़े बदमाशों ने अधिकारी की पत्नी की चैन को लूटा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में थाना इंदिरापुरम में पीड़ित महिला की शिकायत की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शहर में इस प्रकार की घटना के होने से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को शिकायत देते हुए पीड़ित सुनीता सिंह ने बताया कि वह गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 9 में अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं। उनके पति संजय सिंह फर्रुखाबाद में एसडीएम है। सोमवार करीब 11:30 वह घर के पास डेयरी में दूध लेने गए थी। जैसे ही वह दूध लेकर वापस लौट रही थी।  उसी दौरान दो बाइक सवार बदमाश पीछे से आए और उनको धक्का देकर सोने की चेन लूटकर ले गए। जोरदार धक्का लगने से महिला जमीन पर जाकर गिर गयी। दूध की थैली और फोन भी जाकर जमीन पर ही गिर गया। जैसे ही वह कुछ समझती उससे पहले ही आरोपी बाइक पर होने का फायदा उठाकर भाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया लेकिन बदमाश वहां से फरार हो गए। 

पुलिस करेगी आरोपियों की तलाश  
पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.