पत्नी काम में लगी रही और पति पंखे से लटक गया

गाजियाबाद में सीनियर मैनेजर ने जान दी : पत्नी काम में लगी रही और पति पंखे से लटक गया

पत्नी काम में लगी रही और पति पंखे से लटक गया

Tricity Today | ACP Swatantra Kumar Singh

Ghaziabad News : एक बीमा कंपनी के सीनियर मैनेजर ने अपने घर में पंखे से लटक कर जान दे दी। मैनेजर आफिस नहीं गया और दिन भर घर में अपनी पत्नी व बेटे के साथ रहा। शाम को पत्नी घर के काम में लग गई, काफी देर तक पति के बेडरूम से बाहर न आने और आवाज देने पर कोई रेस्पांस न मिलने वह कमरे में पहुंची। कमरे का नजारा देख पत्नी की चीख निकल गई। पति पंखे से झूल रहा था। घर में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को एक डायरी में दो पन्नों पर लिखा सुसाइड नोट मिला है।

गुजरात के रहने वाले थे पार्थ
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया सीनियर मैनेजर 30 वर्षीय पार्थ गुप्ता गुजरात के रहने वाले थे। पार्थ ने मनीषा के साथ सात वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों का छह साल का बेटा है। वसुंधरा सेक्टर -13 में पति-पत्नी अपने बेटे के साथ रहते थे। उन्होंने कुछ समय पूर्व ही फ्लैट खरीदा था। फ्लैट पर 26 लाख का लोन होने की बात भी सामने आई है। व‌ह एक निजी बीमा कंपनी में सीनियर मैनेजर के पद पर थे। शुरूआती जांच में हालांकि किसी विवाद या उत्पीड़न की बात सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस बरामद हुए सुसाइड नोट की जांच करा रही है।

अच्छा पति और बेटा न बन पाने का अफसोस जताया
पार्थ की डायरी से मिले सुसाइड नोट में लिखा गया है मैं एक अच्छा पिता, पति या बेटा नहीं बन पाया। किसी के लिए कुछ न कर पाने का भी मुझे अफसोस है। किसी के खिलाफ कार्रवाई की बात सुसाइड नोट में नहीं लिखी गई है। पार्थ गुप्ता ने अपने बारे में भी कई बातें लिखी हैं। पुलिस इस सुसाइड नोट की सत्यता के बारे में जांच कराएगी। पुलिस ने बताया कि पार्थ के माता- पिता अहमदाबाद में रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.