गाजियाबाद के स्पा सेंटर में सेक्स थैरपी, पुलिस ने किए तीन गिरफ्तार

बड़ी खबर : गाजियाबाद के स्पा सेंटर में सेक्स थैरपी, पुलिस ने किए तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद के स्पा सेंटर में सेक्स थैरपी, पुलिस ने किए तीन गिरफ्तार

Google Photo | Symbolic

Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक बार फिर स्पा सेंटर की आढ मे चल रहे देह व्यापार का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर की संचालिका समेत दो युवतियों को गिरफ्तार  किया है। छापेमार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। युवतियों ने संचालिका पर जबरन देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों युवतियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया और संचालिका व ग्राहक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस को मिली रही थी लगातार शिकायत
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक राजहंस मार्केट में रिलेक्स स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार की शिकायत मिली थी। पुलिस ने टीम बनाकर रविवार रात करीब 10 बजे स्पा सेंटर पर छापा मारा। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का अनैतिक कार्य किया जा रहा था। मौके से पुलिस ने दो युवती, एक ग्राहक और स्पा सेंटर की एक संचालिका को पकड़ा है। पूछताछ के बाद युवतियों का मेडिकल कराने के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। जबकि स्पा सेंटर संचालिका और ग्राहक अंकुर पर अनैतिक देह व्यापार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। स्पा सेंटर पर मिले एक ग्राहक से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसीपी के मुताबिक पुलिस पूछताछ कर रही है कि स्पा सेंटर यहां कब से खुला था और किस तरह यहां अनैतिक देह व्यापार का संचालन किया जा रहा था। मौके से मिली आपत्तिजनक सामग्री को भी केस प्रापर्टी बनाया जा रहा है। इससे पूर्व पुलिस ने 26 मई को महाराजपुर बार्डर स्थित पैसेफिक मॉल में नौ स्पा सेंटरों पर छापा मारा था। पुलिस ने यहां से कुल 99 लोगों को पकड़ा था, जिनमें 61 युवतियां भी शामिल थीं। जबकि 11 मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने फरार मालिकों में से चार मालिकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.