अश्लील वीडियो दिखाकर लगातार करता रहा ब्लैकमेल, फिर युवती…

गाजियाबाद में शाहरुख ने लूटी अस्मत : अश्लील वीडियो दिखाकर लगातार करता रहा ब्लैकमेल, फिर युवती…

अश्लील वीडियो दिखाकर लगातार करता रहा ब्लैकमेल, फिर युवती…

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : नौकरी का झांसा देकर एक युवक, युवती को अपने घर ले गया और वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद युवक ने युवती की अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। आरोप है कि युवती को फोटो और वीडियो दिखाकर उसने युवती को कई बार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। इस मामले की शिकायत युवती द्वारा थाने में की गई है।

युवती तलाश रही थी नौकरी 
ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में युवती के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ट्रॉनिका सिटी में नौकरी की तलाश कर रही थी। इस बात का फायदा उठाते हुए एक युवक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर उसे अपने घर ले गया। जहां उसने युवती को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। 

ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म 
आरोप है कि युवक ने युवती की फोटो और वीडियो उतार ली। फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसकी शिकायत युवती द्वारा ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में की गई है। एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.