डिवाइडर से चढ़कर पोल से टकराई, कार में सवार 5 छात्र बाल-बाल बचे

गाजियाबाद में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का कहर : डिवाइडर से चढ़कर पोल से टकराई, कार में सवार 5 छात्र बाल-बाल बचे

डिवाइडर से चढ़कर पोल से टकराई, कार में सवार 5 छात्र बाल-बाल बचे

Tricity Today | क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो

Ghaziabad News : गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरसअल गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए बिजली के पोल से टकराकर रूक गई। कार में बीसीए के पांच छात्र सवार थे। घटना में दो छात्रों को मामूली चोट आई है। जबकि बाकी तीन छात्र सुरक्षित हैं। पुलिस ने घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। 

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ी। गाड़ी में पांच युवक सवार थे। दो युवकों को मामूली चोटे आई हैं, जबकि तीन युवक सुरक्षित हैं। इस गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद गाड़ी के एयरबैग खुल गए। थाना विजय नगर पुलिस की जांच में पता चला है कि गाजियाबाद निवासी पांचों युवक बीसीए के छात्र है। पांचों छात्र मौज मस्ती करने के लिए दिल्ली से किराए पर गाड़ी लेकर आए थे। विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार में तेज रफ्तार में चल रही गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

पुलिस का बयान 
बताया जा रहा है कि गाड़ी काफी तेज स्पीड में चल रही थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह घटना आकस्मिक हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी ने कोई नशा भी नहीं किया हुआ था। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.