कॉलेज के भीतर स्टेट लेवर के कबड्डी खिलाड़ी को लगी गोली, हालत नाजुक

गाजियाबाद से बड़ी खबर : कॉलेज के भीतर स्टेट लेवर के कबड्डी खिलाड़ी को लगी गोली, हालत नाजुक

कॉलेज के भीतर स्टेट लेवर के कबड्डी खिलाड़ी को लगी गोली, हालत नाजुक

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : स्टेट लेवर के खिलाड़ी के सिर में स्पोर्ट्स स्टेडियम के भीतर गोली लग गई। इस घटना के बाद पूरे कॉलेज में हडकंप मच गया। आनन-फानन खिलाड़ी को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना दिल्ली-मेरठ हाईवे पर स्थित एचएमएल कॉलेज की है।

मुजफ्फरनगर का निवासी है कबड्डी खिलाड़ी
गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि मुजफ्फरनगर के गांव इटावा का रहने वाला 23 वर्षीय अभिषेक राठी कबड्डी खिलाड़ी है। अभिषेक राठी के पिता प्रमोद राठी खेतीबाड़ी करते हैं। प्रमोद राठी इस समय एचएमएल कॉलेज में स्थित स्पोर्ट्स कबड्डी एकेडमी में रह रहा है और वहीं पर प्रैक्टिस कर रहा है। 

रात 12 बजे की घटना
बताया जा रहा है कि रविवार रात करीब 12 बजे अभिषेक कॉलेज परिसर में स्थित क्रिकेट स्पोर्टस स्टेडियम ग्राउंड में घूम रहा था। इसी बीच गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली की आवाज सुनकर कॉलेज में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी और अन्य लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो अभिषेक राठी लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसके सिर में गोली लगी थी। लोगों ने उसको गाजियाबाद के नेहरू नगर में स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मौके से पुलिस को तमंचा मिला
इस मामले में पुलिस ने बताया कि अभिषेक राठी को जहां पर गोली लगी थी। वहां पर एक तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस को आशंका है कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। हालांकि, पूरी जांच के बाद ही इस मामले में पुष्टि की जाएगी। 

पुलिस जांच में यह बात सामने आई
दूसरी ओर यह भी पता चला है कि अभिषेक राठी ने कुछ समय पहले अपने चचेरे भाई अनुभव राठी को कॉल करके कहा था कि उसका कॉलेज में मन नहीं लग रहा है और उसको अपने घर जाना है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस ने यह भी बताया है कि इस मामले में अभी तक किसी ने कोई भी शिकायत नहीं दी है। पुलिस अपने स्तर पर ही मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.