हेलमेट लगाकर कार के बोनट पर बैठ पहुंचा थाने, पुलिस के उड़े होश

गाजियाबाद में गजब सवारी ः हेलमेट लगाकर कार के बोनट पर बैठ पहुंचा थाने, पुलिस के उड़े होश

हेलमेट लगाकर कार के बोनट पर बैठ पहुंचा थाने, पुलिस के उड़े होश

Tricity Today | शालीमार गार्डन थाने पहुंची कार

GHaziabad News : सोशल मीडिया पर कार के बोनट की सवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन यह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं है बल्कि सड़क लेन-देन के विवाद का अंजाम है। खैर पुलिस इस पर मुकदमा दर्ज कर चुकी है, गिरफ्तारी कब होगी, यह देखने वाली बात है। आपको बता दें कि शालीमार गार्डन थानाक्षेत्र का यह वीडियो दो दिन पुराना है।

युवक ने घूंसे मार तोड़ा शीशा
हेलमेट पहने युवक को बोनट पर लेकर कार सीधे शालीमार गार्डन थाने के अंदर जाकर रुकती है। इस दौरान बोनट पर सवार युवक घूंसे मारकर कार का शीशा भी तोड़ देता है। अब आप सोच रहे होंगे की युवक हेल्मेट पहनकर बोनट पर क्यों बैठा हुआ है? ‌हेल्मेट पहने युवक की बाइक कहा है ? हमने आपके लिए दोनों सवालों के जवाब ढूंढ निकाले हैं।

बोनट सवार युवक बोला था पहले पैसे दो फिर जाना
दरअसल बोनट पर हेलमेट पहने बैठे दिख रहे युवक के कार सवार पर कुछ रुपये उधार थे, लेकिन कार सवार उसके पैसे नहीं लौटा रहा था। बात 25 जुलाई की है। जब बोनट पर सवार युवक बाइक से कहीं जा रहा था। सामने से आते कार सवार को रोककर उसने फिर तकादा किया लेकिन इस बार भी वह पैसे देने को तैयार नहीं ‌हुआ और जाने लगा। इस पर युवक अपनी बाइक साथी पर छोड़ हेलमेट पहने ही बोनट पर जा बैठा, बोला जब तक पैसे नहीं दोगे, जाने नहीं दूंगा, लेकिन कार चालक ने कार दौड़ा दी और सीधे शालीमार गार्डन थाने में जा घुसाई। थाने पहुंचकर कार से एक महिला भी उतरती दिखती है। कार पर एडवोके का स्टीकर लगा है।

पीछे चल रही बाइक से बनाया वीडियो
बोनट पर सवार युवक की बाइक लेकर एक शख्स कार के पीछे- पीछे चल रहा था। वीडियो उसी ने अपने मोबाइल से बनाया। उसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई, हालांकि बाद में यूजर ने वीडियो हटा लिया। दरअसल उस समय तो पुलिस ने इन्हें थाने से जाने दिया लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को भी इनकी जरूरत आन पड़ी है। शालीमार गार्डन थानाप्रभारी ने बताया मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच लेन -देन का विवाद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.