नहाते समय डूबा, भाइयों के सामने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

गाजियाबाद के स्वीमिंग पूल में छात्र की मौत : नहाते समय डूबा, भाइयों के सामने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

नहाते समय डूबा, भाइयों के सामने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

Tricity Today | स्वीमिंग पूल में छात्र की मौत

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के स्थित असालतनगर-जलालपुर रोड पर स्थित एक स्विमिंग पूल में नहाते समय 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा कक्षा 5 में पढ़ता था। घटना के बाद मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि स्विमिंग पूल बिना अनुमति के चल रहा थ। प्रशासन द्वारा जल्द ही इसे बंद कराया जा सकता है। 

बचाने की कोशिश रही नाकाम
व्यापारी कॉलोनी निवासी एजेंट सरफराज का बेटा सुभान (10) कक्षा पांच में पढ़ता था। रविवार दोपहर वह अपने भाई रिहान और चचेरे भाई कैफ के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। रिहान और कैफ ने सुबहान को तालाब में नहाने से मना किया और दोनों नहाने लगे। इसी बीच मौका देखकर सुभान भी तालाब में कूद गया। छलांग लगाते ही वह पानी में डूबने लगा और हाथ-पैर मारने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने छात्र को बचाने की कोशिश की। किसी तरह उसे स्विमिंग पूल से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं स्विमिंग पूल संचालक ने इसे हादसा बताया है। 

कई दिनों स्विमिंग पूल में नहाने की कर रहा था जिद 
सरफराज ने बताया कि बच्चे कई दिनों से नहाने के लिए स्विमिंग पूल में जाने की बात कर रहे थे, रविवार को सुभान अपने भाई और चचेरे भाई के साथ वहां गया था। मां रूबीना का रो-रोकर बुरा हाल है। कॉलोनी की महिलाओं ने किसी तरह उन्हें संभाला। 

पुलिस का बयान 
एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि स्विमिंग पूल में डूबने से एक बच्चे की मौत हुई है। मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जांच के बाद होगा बंद 
एसडीएम डॉ. पूजा गुप्ता ने बताया कि स्वीमिंग पूल को तहसील स्तर से कोई अनुमति नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.