6 दिन से लापता छात्र जंगल में रस्सी से बंधा मिला, अपहरण के बाद बदमाशों ने दिया इंजेक्शन और फिर...

गाजियाबाद से बड़ी खबर : 6 दिन से लापता छात्र जंगल में रस्सी से बंधा मिला, अपहरण के बाद बदमाशों ने दिया इंजेक्शन और फिर...

6 दिन से लापता छात्र जंगल में रस्सी से बंधा मिला, अपहरण के बाद बदमाशों ने दिया इंजेक्शन और फिर...

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : मुरादनगर में मंगलवार को लापता छात्र बेहोशी के हालत में जंगल से मिला। यह छात्र छह दिन पहले अचानक लापता हो गया था। गांव डिडौली के पास ग्रामीणों ने देखा। छात्र के हाथ पैर बंधे थे। छात्र को होश आया तो उसने किसी का फोन लेकर अपने परिजनों को सूचित किया। फिलहाल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

30 जून को हुआ था गायब
नगर की ब्रजविहार कॉलोनी निवासी रविन्द्र कुमार का 15 वर्षीय बेटा विशाल बीती 30 जून को सुबह रेस लगाने के लिए गया था। वहां से वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी। हालांकि परिजनों ने किसी से भी पुरानी रंजिश से इंकार किया। जिस दिन छात्र लापता हुआ था, उसी दिन पाइपलाइन मार्ग पर नवीपुर के पास उसका फोन मिला था।

सरकारी अस्पताल में चल रहा इलाज
थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह गांव डिडौली के जंगल में विशाल बेहोशी की हालत में मिला। उसका हाथ पैर रस्सी से बंधा था। राहगीरों ने उसका हाथ पैर खोला। उसे होश आया तो उसने किसी ग्रामीण के फोन से अपने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर छात्र को गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

छात्र को पता नहीं, उसके साथ 6 दिनों तक क्या हुआ 
विशाल की स्थिति अभी ठीक नहीं है। उसने बस इतना कहा कि 30 जून को जब वह सुबह में रेस लगाने के लिए गया था। उस समय वैन सवार कुछ लोगों ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया और साथ ले गए। उसे नशे का इंजेक्कशन लगाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे कुछ नहीं पता चला। इन 6 दिनों तक उसके साथ क्या हुआ, उसे कुछ नहीं पता है। पीड़ित ने बताया कि जब उसकी आंख खुली तो उसने खुद को जंगल में पाया। 

अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी
थाना प्रभारी ने बताया कि छात्र अभी अस्वस्थ है। उसके ठीक होने पर ही सही तरीके से पूछताछ की जाएगी। कुछ पता चलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जांच की जा रही है। अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी परिजनों से बात नहीं हो पाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.