कर्जा ना चुकाने पर घर के बाहर डाला डेरा, दूध और सब्जी वाले को भी नहीं मिली एंट्री

Ghaziabad : कर्जा ना चुकाने पर घर के बाहर डाला डेरा, दूध और सब्जी वाले को भी नहीं मिली एंट्री

कर्जा ना चुकाने पर घर के बाहर डाला डेरा, दूध और सब्जी वाले को भी नहीं मिली एंट्री

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के राजनगर में उधार की रकम ना चुकाने पर व्यक्ति ने आरोपी के घर के बाहर टेंट लगाकर डेरा डाल लिया। जिसका वीडियो कुछ लोगों द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया, जो कि काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यही नहीं बाहर बैठे व्यक्ति द्वारा घर के अंदर किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा है।साथ ही घर के अंदर से बाहर भी किसी को आने नहीं दे रहा है।

सब्जी और दूध वालों को भी नहीं दिया जा रहा घर के अंदर
राजनगर के सेक्टर-9 में प्रशांत त्यागी रहते हैं। शनिवार के दिन 2 व्यक्तियों ने उनके घर के बाहर टेंट लगाकर बैठ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया कि प्रशांत के घर में एक व्यक्ति कुछ सामान लेकर आता है तो दोनों व्यक्तियों द्वारा उसे रोक लिया जाता है। जिस दौरान उनके बीच नोकझोंक भी होती है और बाद में व्यक्ति को वापस भेज दिया जाता है। यही नहीं प्रशांत के घर में दूध और सब्जी वालों को भी अंदर नहीं भेजा जा रहा है ना ही अंदर से किसी को बाहर आने दिया जा रहा है।

अभी तक नहीं करी किसी ने कोई शिकायत
कवि नगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि प्रशांत त्यागी पर कर्जा हो रखा है। इन दोनों व्यक्तियों से भी  कर्जा लिया है जो कि वह चुका नहीं पा रहा है। जिसकी वसूली के लिए इन्होंने प्रशांत के घर के बाहर टेंट लगा दिया है। दोनों को थाने में बुलाया गया, लेकिन कोई नहीं आया। अभी तक किसी ने भी इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है। जैसे ही कोई शिकायत मिलती है, तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.