ब्लेड मारकर युवक से लूट, वारदात के बाद मरने के लिए सड़क पर फेंका

गाजियाबाद में ऑटो गैंग का आंतक जारी : ब्लेड मारकर युवक से लूट, वारदात के बाद मरने के लिए सड़क पर फेंका

ब्लेड मारकर युवक से लूट, वारदात के बाद मरने के लिए सड़क पर फेंका

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : जनपद में बेखौफ ऑटो गैंग ने एक युवक के हाथ में ब्लेड मारकर नकदी, मोबाइल, घड़ी, लॉकेट और जैकेट लूट ली। लूट के बाद वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया। गनीमत रही कि उसकी जान नहीं गई। बदमाशों ने पीड़ित को पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन के कार्यालय के पास से ऑटो में बैठाया था। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। 

क्या है पूरा मामला
भोवापुर कौशांबी के नागेंद्र गुप्त मोहन नगर में हल्दीराम रेस्टोरेंट में नौकरी करते हैं। बीते 29 जनवरी की रात करीब 12 बजे वह ड्यूटी समाप्त करके मोहन नगर चौराहा के पास ऑटो स्टैंड पर पहुंचे। यहां से कौशांबी के लिए ऑटो में सवार हुए। वसुंधरा फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही चालक ने ऑटो रोक दिया। ऑटो में सवारी बनकर पहले से बैठे दो बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया। चालक भी नीचे उतरा और नागेंद्र की पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद हाथ में ब्लेड से वार किया। उसके बाद 45 सौ रुपये, मोबाइल, घड़ी, लाकेट और जैकेट लूट ली। उन्हें दोबारा ऑटो में बैठाया। आगे चलकर वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास उन्हें चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया।  यह सड़क 24 घंटे चलती है। भारी वाहन भी रात में चलते हैं। 

पुलिसकर्मियों ने पीड़ित को किया नजरअंदाज
गनीमत रही कि वह किसी वाहन की चपेट में नहीं आए, वरना बड़ा हादसा हो जाता। नागेंद्र ने ऑटो का नंबर नोट करने की कोशिश की लेकिन उसमें नंबर प्लेट नही लगी थी। पीडि़त भीगते और ठंड से ठिठुरते हुए कौशांबी थाना की कौशांबी पुलिस चौकी पहुंचे। वहां तैनात पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई। पुलिसकर्मियों से घटना स्थल देखने और कार्रवाई करने की गुहार लगाई। पुलिसकर्मियों ने उसे नजरअंदाज कर दिया। 

बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं
लापरवाही बरते हुए कहा कि रात ज्यादा हो गई है। सुबह आना तब देखेंगे। 30 जनवरी को मामले की साहिबाबाद कोतवाली में शिकायत दी। साहिबाबाद कोतवाली ने मामले की जांच की। घटना स्थल साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र ही निकला तो बुधवार को रिपोर्ट दर्ज की। मोहन नगर चौराहा के पास पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन का कार्यालय है। साहिबाबाद कोतवाली की मोहन नगर पुलिस चौकी है। बदमाशों ने मोहन नगर चौराहा पर पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन के कार्यालय के पास से ही नागेंद्र को ऑटो में बैठाया था। इससे साफ हो गया कि बदमाशों को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं था।

डीसीपी डॉ.दीक्षा शर्मा बोली- आरोपी जल्द होंगे अरेस्ट
नागेंद्र का इसी माह में कौशांबी थाना क्षेत्र में भोवापुर के पास बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूटा था। उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की थी। सर्विलांस पर लगाकर मोबाइल बरामद करा देने का झांसा देकर उन्हें टरका दिया था। पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन डॉ.दीक्षा शर्मा ने बताया कि साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में वारदात हुई थी। रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है। ऑटो के नंबर आदि की जानकारी जुटाई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.