मसूरी में मचा चोरों की 'नंगे पैर गैंग' का आतंक, एक रात में दो परिवारों को लगाई लाखों की चपत

गाजियाबाद : मसूरी में मचा चोरों की 'नंगे पैर गैंग' का आतंक, एक रात में दो परिवारों को लगाई लाखों की चपत

मसूरी में मचा चोरों की 'नंगे पैर गैंग' का आतंक, एक रात में दो परिवारों को लगाई लाखों की चपत

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में नंगे पैर गैंग का आतंक मचा हुआ है। आए दिन इलाके में चोरी की वारदात को चोर अंजाम दे रहे हैं, लेकिन अभी तक इसको लेकर पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। इसी गिरोह ने रॉयल गार्डन में एक रात के अंदर 2 फ्लैटों को साफ कर दिया। चोरों ने फ्लैटों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। जिस दौरान इस वारदात को अंजाम दिया दोनों ही परिवार बाहर गए हुए थे। वहीं, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

घर लौटने पर चला चोरी है पता
रॉयल गार्डन के रहने वाले प्रमोद कुमार ने बताया कि वह अपनी बीवी और बच्चों के साथ अपने गांव पिलखवा गए हुए थे। जिस दौरान चोरों ने फ्लैट के गेट का ताला तोड़ अंदर घुस गए। जिसके बाद अलमारी में रखे लाखों के गहने, 1 किलो चांदी का सामान और 48 हजार रुपए समेत बाकी का सामान चुरा लिया। जब वह 6 सितंबर को घर पर वापस लौटे तो उन्हें फ्लैट का ताला टूटा हुआ मिला और चोरी का पता चला। वहीं, रॉयल गार्डन के ही निवासी तुषार कर्मकार ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रुड़की गए थे। इसी दौरान चोर ताला तोड़कर फ्लैट में घुस गए और लाखों के गहने सहित 50 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली।

सीसीटीवी में दिखे चोर नंगे पैर घुसते
मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद्र पंत ने बताया कि फ्लैट मालिकों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया है और उनकी तलाश भी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। वहीं, पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी जांच के दौरान पता चला कि चोर फ्लैट के अंदर नंगे पैर घुसे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.