रात को घर में सोई और सुबह 3 छात्रों के बेडरूम में मिली किशोरी, पीड़िता ने रो-रोकर बताई 150 दिनों की आपबीती

गाजियाबाद में शर्मनाक घटना : रात को घर में सोई और सुबह 3 छात्रों के बेडरूम में मिली किशोरी, पीड़िता ने रो-रोकर बताई 150 दिनों की आपबीती

रात को घर में सोई और सुबह 3 छात्रों के बेडरूम में मिली किशोरी, पीड़िता ने रो-रोकर बताई 150 दिनों की आपबीती

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बीकॉम में पढ़ने वाली छात्रों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने 5 महीने पहले किशोरी के साथ गैंगरेप किया था और उसी दौरान उसकी वीडियो बना ली थी। उसी वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करके लगातार पांच महीनों से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे। बीते शुक्रवार को किशोरी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। जब परिजनों ने तलाश की तो किशोरी आरोपी छात्रों के कमरे में मिली। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। 
 
बीकॉम के छात्र हैं आकाश, रवि और हरी 
उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली एक किशोरी अपने परिवार के साथ किराए पर रहती है। उसी बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर बुलंदशहर के रहने वाले आकाश, रवि और हरी भी रहते हैं। तीनों छात्र गाजियाबाद के एमएमएच कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रहे हैं।

अश्लील वीडियो से सहारे 5 महीनों तक किया गैंगरेप
मिली जानकारी के मुताबिक करीब 5 महीने पहले तीनों छात्रों ने पहली मंजिल पर रहने वाली किशोरी को अपने पास बुलाया और अपने कमरे में बंधक बना लिया। उसके बाद किशोरी के साथ तीनों छात्रों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसके माध्यम से पिछले 5 महीनों से किशोरी के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

छात्रों के रूम में मिली किशोरी
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर शाम को किशोरी अपने कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। अगले दिन शनिवार की सुबह किशोरी छात्रों के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। परिजनों के मुताबिक जब उन्होंने अपनी बेटी को देखा तो वह काफी बुरी तरीके से रो रही थी। जिसके बाद इस मामले की जानकारी पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी।

पुलिस ने जांच शुरू की
पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताते हुए कहा कि उन्होंने मेरे साथ करीब 5 महीने पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और उस दौरान एक वीडियो बना ली थी। उसी वीडियो के माध्यम से यह सभी आरोपी मेरे साथ 5 महीनों से हैवानियत को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अभी तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

 रिपोर्टर : ज्योति कार्की 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.