मुकदमा खत्म कराने के नाम पर सीओ और चौकी प्रभारी पर एक लाख रुपए वसूलने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

Ghaziabad News : मुकदमा खत्म कराने के नाम पर सीओ और चौकी प्रभारी पर एक लाख रुपए वसूलने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुकदमा खत्म कराने के नाम पर सीओ और चौकी प्रभारी पर एक लाख रुपए वसूलने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

Google Image | गाजियाबाद के साहिबाबाद कोतवाली

Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति पर दर्ज हुआ मुकदमा खत्म करवाने के नाम पर पुलिस पर एक लाख रुपए वसूलने का मामला प्रकाश में आया है। व्यक्ति ने सीओ प्रथम और चौकी प्रभारी के नाम पर एक लाख रुपए वसूलने का आरोप लगाया है। 

आरोप है कि एक लाख रुपए मुकदमा खत्म करने के नाम पर लिए थे लेकिन जब मुकदमा वापस नहीं हुआ तो उन्होंने अपने रुपए वापस मांगे लेकिन उसको सिर्फ 40 हजार रुपए वापस मिले है। पीड़ित का कहना है कि अब पुलिस उनको झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही है। इस मामले में गाजियाबाद एसएसपी से शिकायत की है। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर जांच शुरू कर दी है।

कैला भट्टा निवासी आरिफ के भाई इलियास की कैला भट्टा में ही कास्मेटिक की दुकान है। दिसंबर 2020 में उनकी दुकान पर एक महिला से गिफ्ट के पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। महिला का पति दुकान पर आया और गाली-गलौज कर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर चला गया। पीड़ित ने अगले ही दिन जिलाधिकारी से शिकायत की। इसके अगले दिन इलियास के खिलाफ एक किशोरी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज हो गया। 

आरोप है कि मुकदमे के बाद उनके पास एक व्यक्ति आया और बोला कि कैला भट्टा चौकी प्रभारी ने यह मुकदमा लिखवाने के लिए 50 हजार रुपये लिए हैं। मैं तुम्हें एक व्यक्ति से मिलवाता हूं वह तुम्हारा मुकदमा समाप्त करा देगा। विश्वास में आकर आरिफ उस व्यक्ति के साथ कैला भट्टा चौकी पर गए। वहां उन्हें अली रजा जैदी नाम का व्यक्ति मिला। आरोप है कि उसने मुकदमा समाप्त कराने के लिए एक लाख रुपये मांगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.