मालिक ने कुत्ते को फांसी पर लटका कर दी खौफनाक मौत, पुलिस ने पकड़ा तो खुले गहरे राज

गाजियाबाद : मालिक ने कुत्ते को फांसी पर लटका कर दी खौफनाक मौत, पुलिस ने पकड़ा तो खुले गहरे राज

मालिक ने कुत्ते को फांसी पर लटका कर दी खौफनाक मौत, पुलिस ने पकड़ा तो खुले गहरे राज

Google Image | फ़ाइल फोटो

Ghaziabad News : ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में दो युवकों द्वारा बेजुबान जानवर को फांसी पर लटकाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और युवकों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई शुरु कर दी है।

33 सेकेंड का वीडियो
करीब 33 सेकेंड के वायरल वीडियों में दिख रहा है कि दो शख्स एक कुत्ते को जंजीर से बांधकर फांसी के फंदे पर लटका रहे हैं। इस बीच एक व्यक्ति आता है और दोनों युवकों से बात करता है। जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो लगभग तीन माह पुराना है।

कुत्ते ने कई लोगों को शिकार बनाया था
ग्रामीणों का कहना है कि जिस कुत्ते को फंदे पर लटकाया गया, उससे गांव के लोग परेशान थे। गांव के ही सुमित ने बताया कि कुत्ता बच्चों एयर बुजुर्गों सहित कई लोगों को काट चुका था। उसे कोई बीमारी हो गई थी, जिसके बाद वह पागल सा हो गया था। जिसे मिलकर मारने का प्लान बनाया।

कुत्ते के मालिक का बयान दर्ज
एसपी देहात डॉ.ईरज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र का है। जांच पड़ताल में वीडियो सही निकला, वीडियो करीब तीन माह पुराना है। कुत्ते के मालिक ने बताया कि कुत्ता बीमार था, इसलिए ऐसा किया, लेकिन यह संगीन अपराध है। जिस तरह से बेजुबान जानवर को क्रूरता के साथ मारा गया, वह गलत है। कुत्ता मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मामले में इलायचीपुर निवासी लोमिश ने धीरज, अतुल, सुमित ओर निखिल के खिलाफ कुत्ते को खूंटी पर लटका कर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज दर्ज कराई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.