रेलवे ट्रैक पर लेटी पीड़िता को घर लेकर पहुंचा युवक, पति ने चाकू मारकर किया लहूलुहान

गाजियाबाद में महिला को लेकर हुआ बवाल : रेलवे ट्रैक पर लेटी पीड़िता को घर लेकर पहुंचा युवक, पति ने चाकू मारकर किया लहूलुहान

रेलवे ट्रैक पर लेटी पीड़िता को घर लेकर पहुंचा युवक, पति ने चाकू मारकर किया लहूलुहान

Tricity Today | पति ने चाकू मारकर किया लहूलुहान

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र की विजयनगर कॉलोनी क्षेत्र में रविवार रात एक महिला को लेकर जमकर बवाल हुआ है। रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए लेटी महिला को वहां से गुजर रहे एक युवक ने बचा लिया। इसके बाद युवक महिला को लेकर उसके घर पहुंचा। जहां महिला के पति ने पहले युवक से गाली-गलौज की। फिर चाकू से हमला कर युवक को लहूलुहान कर दिया। 

यह है पूरा मामला 
नगर की कृष्णापुरी कॉलोनी निवासी अजय कुमार रविवार रात दस बजे के आसपास मच्छर मारने वाली कोएल लेने के लिए दुकान पर जा रहे थे। जब वह विजयनगर कॉलोनी स्थित रेलवे फाटक 16 के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई और थोड़ी देर बाद ही ट्रेन आने वाली है। अजय कुमार ने महिला को किसी तरह ट्रैक से हटाया।महिला ने बताया कि मेरा पति से विवाद हुआ है। आए दिन की मारपीट से परेशान होकर आज मैं आत्महत्या करने के लिए आई है। इसके बाद अजय कुमार महिला को लेकर उसके घर पहुंचा। आरोप है कि घर पहुंचते ही महिला का पति उसके साथ गाली गलौच करने लगा। इतना ही नहीं महिला के पति ने अजय पर चाकू से कई वार किए। जिस कारण वह घायल हो गए।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घायल अजय कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। अजय की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.