पुलिस वाले के घर लाखों की चोरी, मुकदमा दर्ज करवाने थाने पहुंचा तो मिला अजीबोगरीब जवाब

Ghaziabad : पुलिस वाले के घर लाखों की चोरी, मुकदमा दर्ज करवाने थाने पहुंचा तो मिला अजीबोगरीब जवाब

पुलिस वाले के घर लाखों की चोरी, मुकदमा दर्ज करवाने थाने पहुंचा तो मिला अजीबोगरीब जवाब

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : गाजियाबाद के गोविंदपुरम स्थित बालाजी एंक्लेव में एक पुलिस वाले के घर लाखों रुपए की चोरी हुई है। अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। वारदात के बाद जब हेड कांस्टेबल मुकदमा दर्ज करवाने थाने पहुंचा तो पुलिस वालों ने जवाब दिया कि मुकदमा दर्ज करवाने की जरूरत नहीं है। हम ऐसे ही माल को बरामद कर लेंगे। हालांकि, उच्च अफसरों से शिकायत करने के बाद इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हुई।

3 तालों तोड़ घुसे घर में
हेड कॉन्सटेबल ओमकार सिंह लोनी थाने की एसओजी टीम में है। उन्होने बताया कि एक अक्टूबर को वह अपने परिवार के साथ ससुराल गए थे। जिस दौरान रात के समय चोरों ने उनके मकान में लगे 3 तालों को तोड़ दिया और अंदर घुस गए। जिसके बाद घर में रखे लाखों के ज़ेवरात को चुरा लिया। दो अक्टूबर को घर वापस आने पर चोरी का पता चला। हेडकांस्टेबल ने बताया कि  गोविंदपुरम चौकी में शिकायत दी तो पुलिस वालों ने मदद करने से मना कर दिया और रिपोर्ट दर्ज ना करने का दबाव बनाया।

पुलिस का बयान
कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब पूरे मामले की जांच कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरी किए गए माल को बरामद कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.