इंजीनियर की कार के चारों टायर साफ, ईंटों पर खड़ी मिली

गाजियाबाद में चोरों ने दिखाई कलाकारी : इंजीनियर की कार के चारों टायर साफ, ईंटों पर खड़ी मिली

इंजीनियर की कार के चारों टायर साफ, ईंटों पर खड़ी मिली

Google Photo | Symbolic Image

Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाने में एक इंजीनियर की कार के चारों पहिए चोरों ने चुरा ली है। जिसके बाद में कार को ईंटों पर खड़ा कर दिया। जिस समय चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया युवक अपने दोस्त के घर पर आया हुआ था। फिर तुरंत 112 पर कॉल कर सुचना दी गई। वहीं, शहर में पिछले कुछ दिनों के अंदर इस तरह की टायर चोरी की 5 वारदातें हो चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस ने एक भी चोर को नहीं पकड़ा है।

7 अगस्त को हुई रिपोर्ट दर्ज
सिद्घार्थ नगर निवासी उज्जवल श्रीवास्तव गुरुग्राम की एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी करता है। 5 अगस्त की रात को वह अपने नीतिखंड एक स्थित अपने दोस्त के घर पर आया हुआ था। रात के समय उज्जवल ने अपनी कार उसके घर के बाहर खड़ी कर दी। जब सुबह वापस जाने के लिए वे बाहर आयी तो उसने देखा कि कार के चारों पहिए गायब मिले और कार ईंटों पर खड़ी हुई है। जिसके बाद उन्होने 112 पर कॉल की। फिर डायल 112 की टीम ने नीतिखंड चौकी पुलिस से शिकायत की। जहां से चौकी पुलिस ने इंदिरापुरम थाने भेज दिया। 7 अगस्त को इंदिरापुरम थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। उज्जवल ने बताया कि उन्होंने अपनी कार जनवरी 2022 को खरीदी थी।

पुलिस का बयान
सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही टायर चोरी करने वाले ग्रहों को पकड़ लिया जाएगा। जिसकी तलाश में टीमों को लगा दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.